3 बच्चों की मां को शादीशुदा मर्द से हुआ प्यार, महिला ने उठाया ऐसा कदम कि पूरे शहर में हो रही चर्चा…

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। शहर में रहने वाली एक विवाहिता अपने तीन बच्चों को लेकर प्रेमी के…

New Project 2023 04 13T133217.102 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। शहर में रहने वाली एक विवाहिता अपने तीन बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। हैरान कर देने वाली बात है कि महिला जिस प्रेमी के साथ भागी है वह 5 बच्चों का पिता हैं। करीब 4 दिन से घर से गायब महिला का कोई सुराग नहीं लगा है। ऐसे में परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपा।

5 बच्चों का पिता है व्यक्ति…

जानकारी के मुताबिक, सीकर शहर में 38 साल की एक विवाहिता और मुकेश नायक पड़ोस में रहते हैं। बातचीत के दौरान दोनों में प्यार हो गया और उनका अलग होना मुश्किल हो गया। जिसके बाद प्रेमी मुकेश नायक विवाहिता को भगा कर ले गया। प्रेमी के साथ भागी विवाहिता के साथ तीन बेटियां जिनकी उम्र 17 साल 12 साल और 5 साल हैं, वे भी गई हैं। करीब 4 दिन तक वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों का कहना है कि जिस व्यक्ति के साथ विवाहिता गई है, वह 5 बच्चों का पिता है।

परिजनों का आरोप, व्यक्ति से महिला के बच्चों को खतरा…

ऐसे में उस व्यक्ति से विवाहिता के बच्चों को खतरा है। परिजनों का कहना है कि उन्हें बच्चों की चिंता सता रही है, बच्चों के साथ वह कोई भी घटना कर सकता है। पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और विवाहिता को उसके चुंगल से छुड़ाएं। परिजनों ने बताया कि इसको लेकर उद्योग नगर थाने में शिकायत दी थी। लेकिन, कोई पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई तो परिजन बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और एसपी को ज्ञापन सौंपकर पूरी घटना से अवगत करवाया।

नेता का बेटा बताया जा रहा व्यक्ति…

परिजनों ने बताया कि जिस मुकेश नायक के साथ विवाहिता गई है। वह एक नेता का बेटा बताया जा रहा है। जो चूरू जिले के सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चुका है। परिजनों का कहना है कि राजनीतिक पहुंच के चलते भी पुलिस इस मामले में अभी तक कार्यवाही नहीं कर रही है। इधर, एसपी करण शर्मा ने परिजनों से कहा कि पुलिस की टीम इस मामले में लगी हुई है और बहुत जल्दी विवाहिता को परिजनों को दस्तयाब कर सौंप दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *