Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपने दिल का हाल, क्या किसी के प्यार में हैं एक्ट्रेस?

हिन्दी सिनेमा में Kangana Ranaut को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके बेबाकी और कॉन्फिडेंट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसा बहुत ही कम होता…

Kangana Ranaut | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा में Kangana Ranaut को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके बेबाकी और कॉन्फिडेंट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसा बहुत ही कम होता है जब एक्ट्रेस मीडिया या बी टाउन की चर्चा में न हो। अपने बयानों से मीडिया में तहलका मचाने वाली कंगना ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। लेकिन इन तस्वीरों के जरिए इस बार उन्होंने किसी पर निशाना नहीं साधा है। बल्कि अपने दिल का हाल बया किया है।

आशिकाना हुई Kangana Ranaut

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ सेल्फी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में कंगना काफी अच्छे मूड में नज़र आ रही हैं। साथ ही इस पोस्ट के कैप्शन में कंगना लिखती हैं, ‘इश्क़ वो आतिश है ग़ालिब जो लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं।’ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पिंक कलर का गाउन पहन रखा है साथ ही इन तस्वीरों वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

Kangana Ranaut का से पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों का कहना है कि, कंगना को प्यार हो गया है। एक यूजर लिखता है, “ कौन है जो सपने में आया कौन है जो दिल में समाया? आज, खोल दीजिए सारे राज़!’ वहीं एक फैन ने कंगना के लिए शायरी करते हुए लिखा,” इश्क़ की आश्कि में उतर जाना पड़ता है, जीने का शौक कम मरना जायदा आता है।” वहीं एक और ने लिखा,” लगता है किसी को मिस कर रही हो.. मैं भी भुक्तभोगी हूं। मुझे मालूम है इस मर्ज की दवा।”

लोगों के मन में बढ़ी एक्साइटमेंट

कंगना वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया के सामने लाने से बचती हैं। लेकिन इस पोस्ट के बाद लोग इस बात को जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या कंगना को इनका लाइफ पार्टनर मिल गया है। कंगना हमेशा अपनी राय को लेकर मुखर रही हैं और अपने विवादित बयानों और सक्रियता के लिए चर्चा में रही हैं, लेकिन इस लेटेस्ट पोस्ट में अभिनेत्री का एक नरम, रोमांटिक साइड देखने को मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *