Charu Asopa की बेटी को लेकर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

चारु असोपा(Charu Asopa) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। उन्हें सब सीरियल ‘मेरे अंगने में’ के लिए जानते हैं, वो एक ऐसी टीवी…

Charu Asopa | Sach Bedhadak

चारु असोपा(Charu Asopa) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। उन्हें सब सीरियल ‘मेरे अंगने में’ के लिए जानते हैं, वो एक ऐसी टीवी सेलेब्रिटी हैं जिनके व्लॉक को वायरल होने में थोड़ी देर भी नहीं लगती। लेकिन इन दिनों उनकी बेटी जियाना सेन पर काफी सवाल उठ रहे हैं। जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने अपने व्लॉग के जरिएं ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

बेटी पर उठे सवाल

दरअसल लोगों ने चारू के व्लॉग में जियाना के न बोलने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। इसलिए चारू ने हाल ही में एक यूट्यूब व्लॉग शेयर किया है, जिसमें जियाना चारू और राजीव के साथ खेलती नजर आ रही हैं। व्लॉग के एंड में चारू ने उन लोगों को कमाल का जवाब दिया है जो जियाना के न बोलने को लेकर सवाल खड़े कर रहे थे। चारु ने कहा, “बहुत दिनों से मुझे कमेंट्स आ रहे हैं कि जियाना बात क्यों नहीं करती है? वह बोलती क्यों नहीं है? अरे आप लोग रिलैक्स करिए। हर बच्चा अलग होता है, हर मदरहुड अलग होता है।”

चारू ने दिया मुंह तोड़ जवाब

charu | Sach Bedhadak

इस पर चारू(Charu Asopa) आगे कहती हैं, “ऐसा नहीं है कि जियाना कुछ नहीं बोलती है. वह मम्मा, पापा सब बोलती है. मैं 24 घंटे में आपको कुछ मिनट दिखाती हूं, उसका मतलब ये नहीं कि वह उसी में सब बोले। मैं ऐसे टाइम पर शूट करती हूं, जहां पर मुझे उसका कोई काम नहीं करना पड़ता है।” वो कहती हैं उनके पास जितना भी खाली समय होता है वो अपनी बेटी को ही देती हैं। जियाना कुछ भी बोलती है या करती है तो वह एंजॉय करती हैं, उस समय वह उस मोमेंट को अपलोड नहीं कर पाती हैं। चारू का कहना है कि, उनकी बेटी बहुत होशियार है। वो माइंड गेम भी खेलती है, उन्होंने ये भी कहा कि जैसे किसी की प्रेग्नेंसी जर्नी सेम नहीं होती है, मदरहुड भी सेम नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *