मैं मर जाता, लेकिन PAK के हाथों से वर्ल्ड कप नहीं जाने देता, शोएब अख्तर ने अफरीदी को लेकर दिया बड़ा बयान

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 5 विकेट से हार के बाद पाकिस्तान का विश्वविजेता बनने का सपना टूट गया…

image 2023 02 22T112636.834 | Sach Bedhadak

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 5 विकेट से हार के बाद पाकिस्तान का विश्वविजेता बनने का सपना टूट गया था। एकबार फिर से पाकिस्तान की हार को याद करते हुए पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, फाइनल मैच में चोट की वजह से मैदान छोड़ने वाले तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर नाराजगी जताई है। शोएब ने कहा है कि फाइनल में शाहीन अफरीदी को गेंदबाजी नहीं छोड़नी चाहिए थी। उन्होंने कहा, यदि मैं शाहीन अफरीदी की जगह होता तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अपना घुटना तुड़वा लेता, लेकिन गेंदबाजी करना जारी रखता।

image 2023 02 22T112932.828 | Sach Bedhadak

शोएब अख्तर ने शाहीन अफरीदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब अख्तर ने एकबार फिर से शाहीन अफरीदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अगर मैं शाहीन अफरीदी की जगह होता तो इंग्लैंड के सामने घुटने नहीं टेकता। घुटनों का इलाज तो बाद में भी किया जा सकता था, लेकिन वह मौका कभी वापस नहीं आयेगा।

शोएब ने आगे कहा, मैं उस वक्त दर्द निवारण इंजेक्शन या दर्द की दवा लेता, लेकिन मैं बाकी के बचे हुए ओवरों को जरूर डालता। भले ही मैं गेंदबाजी के दौरान गिरता, दोबारा उठता, लेकिन गेंदबाजी जरूर डालता। अख्तर ने कहा कि फैंस कहत है कि घुटना टूट जाएगा मर जाओगे। मैं कहता कि मर जाना बेस्ट है लेकिन इस वक्त वर्ल्ड कप पाकिस्तान के हाथ से नहीं जाना चाहिए।

image 2023 02 22T113101.014 | Sach Bedhadak

शोएब अख्तर ने बाबर आजम पर साधा निशाना
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, बाबर को अपनी स्पीकिंग स्किल में सुधार करने का आग्रह किया है। शोएब अख्तर का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अंग्रेजी में बातचीत करना एक मुश्किल काम बन गया है। अख्तर ने कहा है कि बाबर आजम को पाकिस्तान में सबसे बड़ा ब्रांड बनना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *