थमने का नाम नहीं ले रहे अलवर में अपराध, जमीनी मामले में अब दंपति पर जानलेवा हमला

प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और इसमें भी सबसे ज्यादा अलवर से क्राइम के मामले सामने आ रहे हैं। अब जिले…

image 88 2 | Sach Bedhadak

प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और इसमें भी सबसे ज्यादा अलवर से क्राइम के मामले सामने आ रहे हैं। अब जिले के रैणी थाना इलाके में जमीनी मामले में एक दंपती पर करीब आधा दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर दोनों का इलाज जारी है। दूसरी तरफ एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

सरपंच पति पर दबंगई की आरोप

घायल सूरजमल शर्मा ने बताया रैणी में उसका प्लॉट है जिस पर निर्माण शुरू करते ही उस पर हरिया सुनील गोपाल नरेंद्र मोंटू कपिल सचिन सहित सरपंच मीरा देवी के पति शिवचरण ने प्लॉट पर कब्जा करने की नियत से लाठी-डंडों और अन्य धारधार हथियार से हमला कर दिया हमले में जब उसकी पत्नी ने बीच-बचाव किया तो उसे भी बेअदब कर मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ित का कहना है कि सरपंच पति शिवचरण ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उन्हें वहां एडमिट नहीं होने दिया जिस पर गंभीर अवस्था में दोनों इलाज के लिए अलवर आए। जहां दोनों का इलाज जारी है। घायल सूरजमल ने बताया सरपंच पति होने के चलते शिवचरण की इलाके में दहशत है। वहीं पीड़ित की ओर से संबंधित थाना पुलिस में शिकायत दी गई।

ततारपुर चौराहे पर एक्सीडेंट, एक की मौत

इधर ततारपुर चौराहे के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। साथ ही पीछे बैठा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक गुरमीत और संदीप बाइक पर खैरथल में शादी समारोह से फोटोग्राफी का काम कर घर जिंदोली घाटी के पास बैरोज की ढाणी कोठी वाला कुआं लौट रहे थे, तभी रास्ते में ततारपुर चौराहे के पास कार ने तेज और अनियंत्रित गति से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें गुरमीत गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अलवर ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं अन्य बाइक सवार संदीप की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जयपुर रेफर किया गया। गुरदीप और संदीप फोटोग्राफी का कार्य करते थे। वहीं गुरदीप 3 बच्चों का पिता था। गुरदीप की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *