COVID-19 : चीन से उड़ानों में नहीं हुआ कोई बदलाव, ट्विटर पर यूजर्स ने कहा – जब केस बढ़ने लगेंगे तब बैन करेंगे

COVID-19 : चीन में कोरोना विस्फोट होने के बाद अब भारत में अलर्ट जारी हो गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की अध्यक्षता में…

COVID-19 : चीन से उड़ानों में नहीं हुआ कोई बदलाव, ट्विटर पर यूजर्स ने कहा – जब केस बढ़ने लगेंगे तब बैन करेंगे

COVID-19 : चीन में कोरोना विस्फोट होने के बाद अब भारत में अलर्ट जारी हो गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की अध्यक्षता में हुई उच्चस्तरीय बैठक में कोरोना गाइडलाइन को लेकर चर्चा हुई। इस मामले में बैठक में मौजूद नीति आयोग के सदस्य डॉक्टर वीके पॉल ने कहा कि कोरोना को लेकर अभी उड़ानों से संबंधित कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन मंत्रालय ने लोगों से बूस्टर डोज लगवाने की अपील की है।

इसे लेकर सोशल मीडिया पर अब लोग तरह तरह की बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभी सरकार उड़ानों पर कोई बैन नहीं लगाएगी, जब केस बढ़ने लगेंगे, तब बैन भी लगेंगे। दरअसल लोगों का कहना है कि चीन में जब कोरोना के इतने ज्यादा केस आ गए हैं। तो चीन से उड़ानों पर बदलाव या बैन क्यों नहीं लगाया जा रहा है।  

image 2022 12 21T145048.413 | Sach Bedhadak

ट्विटर के एक यूजर शशांक बरनवाल ने पंचायत 2 वेब सीरीज का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए लिखा कि देख रहे हो बिनोद..कोरोना केस बढ़ने का वेट किया जा रहा है।   

image 2022 12 21T145120.713 | Sach Bedhadak

एक और यूजर ने लिखा है कि साइलेंटली फ्लाइट कैंसल करने की नींजा टेक्निक, दूसरे यूजर ने किशन चौहान ने लिखा है कि अगर शुरू में ही कोविड कंट्रोल हो गया तो वैक्सीन वेस्ट चली जाएगी। पहले कोरोना फैलने दो फिर जो करना होगा करेंगे,….वाह मोदी जी वाह… एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस समय सिर्फ भारत जोड़ो यात्रा की कोरोना की संदिग्ध है।

image 2022 12 21T145152.632 | Sach Bedhadak

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने जो आज उच्चस्तरीय बैठक ली है। उसमें अभी सिर्फ इतना बताया गया है कि लोगों को कोरोना लेकर जागरूक रहते हुए सभी नियमों का पालन करना चाहिए। लोगों को मास्क, सेनेटाइजर उपयोग में लाना चाहिए। भीड़-भाड़ वाले इलाकों से दूर रहे। इसके साथ कोमॉर्बिडिटीज वाले लोग अपना खास ख्याल रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *