धौलपुर : दिनदहाड़े फायरिंग, लोगों में दहशत, अधिकारी मौन, नहीं उठा रहे फोन

धौलपुर। कोतवाली थाना धौलपुर इलाके में आज दोपहर करीब ढाई बजे सैंपऊ रोड स्थित पुरानी आरटीओ ऑफिस के पास दो पक्षों में फायरिंग हो गई।…

ezgif 5 d027488ee1 | Sach Bedhadak

धौलपुर। कोतवाली थाना धौलपुर इलाके में आज दोपहर करीब ढाई बजे सैंपऊ रोड स्थित पुरानी आरटीओ ऑफिस के पास दो पक्षों में फायरिंग हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई। जिससे लोगों में दहशत फैल गई। पूरी घटना को लेकर पुलिस के जिम्मेदार और जवाबदेह अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई। लेकिन नीचे से लेकर ऊपर तक सभी अधिकारी मौन जैसी स्थिति में नजर आए और किसी ने भी मीडिया के फोन तक रिसीव करना उचित नहीं समझा। जिस कारण घटना को लेकर स्थितियां स्पष्ट नहीं हो सकी।

आपको बता दें कि इन दिनों धौलपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह राहुल गांधी की यात्रा में गए हुए हैं, जहां वे सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। लेकिन उनके अधीनस्थ अधिकारियों ने दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस बड़ी घटना को लेकर मीडिया को स्पष्ट स्थिति बताना तक उचित नहीं समझा। जिस कारण लोगों में दहशत का माहौल बना रहा और बाजार में तरह-तरह की चर्चाएं होती रही।

2 गैंग के बीच हुई फायरिंग

जानकारी के मुताबिक फायरिंग की घटना को लेकर दो तरह की बातें सामने आ रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह फायरिंग 2 गैंग के लोगों के बीच हुई है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फायरिंग एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष पर की गई है। हालांकि पूरे घटनाक्रम में शुक्र की बात ये है कि इस दौरान किसी को कोई गोली नहीं लगी है। फायरिंग की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस, निहालगंज थाना पुलिस, डीएसटी टीम, सीओ सिटी सहित अन्य पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिसे मौके पर खाली कारतूस मिले हैं।

नीचे से ऊपर तक के अधिकारी मौन

वहीं फायरिंग की पूरी घटना को लेकर पुलिस के बड़े अधिकारी मौन बने रहे। कोतवाली थाना प्रभारी से लेकर धौलपुर सिटी सीओ, एडिशनल एसपी तक किसी ने भी मीडिया का फोन रिसीव नहीं किया और ना ही इतनी बड़ी घटना पर कोई स्पष्टीकरण देना उचित समझा। पूरी घटना को लेकर अधिकारी मौन बने हुए हैं। मीडिया के फोन तक रिसीव नहीं कर रहे और ना ही कोई स्पष्ट जानकारी दे रहे हैं।

( रिपोर्ट- राहुल शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *