भारत जोड़ो यात्रा के प्रचार के लिए ग्रामीण इलाकों में रवाना किए गए रथ

अलवर। कांग्रेस राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मद्देनजर आज अलवर में अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए रथ…

image 2022 12 07T122152.756 | Sach Bedhadak

अलवर। कांग्रेस राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मद्देनजर आज अलवर में अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए रथ रवाना किए गए। इस अवसर पर प्रताप ऑडिटोरियम से पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह और राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने रथों को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने बताया कि आज अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में भारत जोड़ो यात्रा से जोड़ने के लिए प्रचार प्रसार के लिए 6 रथ रवाना किए गए और यह गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाकर आमजन को भारत जोड़ो यात्रा से जोड़ने का काम करेगी।

राहुल गांधी से जुड़ रहे हैं आमजन

इसके अलावा अलवर विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे जिले में भी इसी तरह रथ भेजे जाएंगे जो भारत जोड़ो यात्रा का प्रचार-प्रसार करेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी कश्मीर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं जिसका अलवर आगमन पर भव्य स्वागत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी आमजन से जुड़े हुए मुद्दे साथ लेकर चल रहे हैं इन मुद्दों से आमजन पूरी तरह प्रभावित हैं। केंद्र की नीतियों के कारण महंगाई बेरोजगारी और नफरत का माहौल बना है इसलिए राहुल गांधी इन मुद्दों को लेकर इस यात्रा को निकाल रहे हैं।

राहुल गांधी की छवि में रहा है सुधार

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की जो छवि खराब की है। इस यात्रा के माध्यम से अब देशवासियों को यह लगने लगा है कि भारतीय जनता पार्टी ने जानबूझकर उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया है और इस यात्रा के माध्यम से राहुल गांधी की छवि में काफी सुधार आ रहा है। कांग्रेस के नेता किस तरह से देश के मुद्दों के साथ खड़ी है और आमजन को साथ लेकर चल रही है। इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर सहित कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

( रिपोर्ट- नितिन शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *