Bharat Jodo Yatra : लोकगीतों पर जमकर थिरके राहुल गांधी-अशोक गहलोत

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान के झालावाड़ में निकाली जा रही है। यात्रा को लेकर राजस्थान में एक तरह से उत्सव…

image 69 1 | Sach Bedhadak

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान के झालावाड़ में निकाली जा रही है। यात्रा को लेकर राजस्थान में एक तरह से उत्सव जैसा माहौल है। कल इस यात्रा ने झालावाड़ के चंवली बॉर्डर से प्रवेश किया था। इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट समेत कांग्रेस के नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके लिए एक स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सीएम गहलोत और राहुल गांधी आदिवासी संगीत पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

इस स्वागत समारोह में शाहाबाद के सहरिया आदिवासी कलाकारों द्वारा प्रस्तुत स्वांग नृत्य “राम रंग में रंगे, सीता रंगी हरदी में राई ” पर कलाकारों संग राहुल गांधी जमकर नाचते नजर आए। इस वीडियो में मंच पर लोककलाकार राजस्थानी लोकगीतों को प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं। इन गीतों पर राहुल गांधी समेत सीएम गहलोत, पीसीसी चीफ डोटासरा और सचिन पायलट जमकर अपने पैर थिरका रहे हैं। जैसे ही राजनीति के ये बड़े-बड़े दिग्गज मंच पर जाकर नाचते हैं। हर किसी की कैमरे बस इसे ही कैद करे नजर आते हैं।

बता दें कि आज यह यात्रा   सुबह 6 बजे झालावाड़ जिले के काली तलाई से शुरू हुई। यह यात्रा अब तक करीब 8 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है। इस दौरान राहुल गांधी और सभी पदयात्री पूरे जोश और उत्साह से लबरेज नजर आए। बता दें कि खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत सहित कई कांग्रेस नेता नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *