राजनीति में जिनका सूर्यास्त हो गया, वे क्या भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करेंगे- किरोड़ीलाल मीणा पर रमेश मीणा का निशाना

अलवर। राजस्थान के पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा आज अलवर पहुंचे।यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता और आमजन से मुलाकात की। इसके बाद रमेश मीणा ने सर्किट हाउस…

ezgif 5 1d3fbd8432 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा आज अलवर पहुंचे।यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता और आमजन से मुलाकात की। इसके बाद रमेश मीणा ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत की। यहां उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा समेत कई मुद्दों पर बात की। 

रमेश मीणा ने कहा कि राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को काफी रिस्पांस मिलेगा और इससे राजस्थान कांग्रेस को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जहां-जहां भी आ रही है। उसे काफी प्यार मिल रहा है। यात्रा में जनसैलाब उमड़ रहा है और अलवर में भी इसे काफी फायदा मिलेगा। चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले से ज्यादा सीटें प्रदेशके विधानसभा चुनाव  में लेकर आएगी।

36 टुकड़ों में बंटी भाजपा

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के फार्च्यूनर वाले बयान पर उन्होंने कहा कि राजनीति में बड़ा परिवार होता है तो यह बातें चलती रहती हैं। तो वहीं राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को लेकर उन्होंने कहा की राजनीति में जिनका सूर्यास्त हो गया है, जो चुनाव जीत नहीं सकते, जो थाने चौकी तहसील के सामने धरना देते रहते हैं, वे राहुल गांधी की यात्रा का क्या विरोध करेंगे। उन्होंने विपक्ष पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि राजस्थान में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है। राजस्थान की बीजेपी 36 टुकड़ों में बंटी है। सब अपने आप को नेता मानते हैं और नेता बनने के सपने देखते हैं। 

राजस्थान में कोई विपक्ष नहीं

रमेश मीणा ने कहा कि अगर राजस्थान में विपक्ष होता तो सरकार की कमियां गिनाते। उन्हें सरकार ठीक करती लेकिन यहां खुद नेता बनने में लगे हुए हैं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। बजट की जो घोषणा की हैं वह पूरी की है। जिस भी एमएलए ने जो मांगा उसको दिया है। चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का पूरे देश में चर्चा हो रही है। इस योजना को हर राज्य  लागू करने की बात की जा रही है। ग्रामीण विकास के संबंध में उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि मूलभूत सुविधाएं हर घर तक पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *