Rajasthan Politics : विधायकों के अल्टीमेटम की खबर झूठी, मंत्री महेश जोशी ने किया खंडन

Rajasthan Politics : राजस्थान के जलदाय मंत्री महेश जोशी ने इस्तीफा देने वाले विधायकों के अल्टीमेटम की खबर को झूठा करार दिया है। उन्होंने इस…

mahesh joshi

Rajasthan Politics : राजस्थान के जलदाय मंत्री महेश जोशी ने इस्तीफा देने वाले विधायकों के अल्टीमेटम की खबर को झूठा करार दिया है। उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि यह विधायकों ने कोई अल्टीमेटम आलाकमान को नहीं दिया है। यह भ्रामक,निराधार और असत्य समाचार हैं,समाचार में दिए गए तथ्य वास्तविकता से परे हैं। मैं विभिन्न मीडिया संस्थानों द्वारा चलाए जा रहे ऐसे भ्रामक, असत्य और निराधार समाचारों का खंडन करता हूं।

दरअसल कई टीवी न्यूज चैनल्स मेंं यह खबर चली थी कि इस्तीफा देने वाले विधायकों ने आलाकमान को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि दिल्ली से जब तक अशोक गहलोत पर या सीएम के नाम पर कोई फैसला नहीं आ जाता है। तब तक वे अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। गौरतलब है कि अभी भी सीएम पद को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

सीएम पद पर अभी भी सस्पेंस

दरअसल प्रदेश कांग्रेस में अभी भी सीएम पद को लेकर स्थिति साफ नहीं है। गहलोत गुट के विधायकों को लगता है कि शायद आलाकमान सचिन पायलट को सीएम पद सौंपना चाहते हैं, जिसके लिए वे राजी नहीं है। हालांकि आज ही बीकानेर में अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस को कोई खतरा नहीं है। हम सरकार के पांच साल पूरे करेंगे।

92 विधायकों ने दिया था इस्तीफा

बता दें कि बीते रविवार को गहलोत समर्थक 92 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के आवास पर जाकर अपने इस्तीफे सौंप दिए थे। जिसके बाद वे CMR में आयोजित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अजय माकन-मल्लिकार्जुन खड़गे की बैठक में भी नहीं गए। उन्होंने आलाकमान के आदेश का भी बहिष्कार भी किया था।

यह भी पढ़ें- अगले साल चुनाव…क्या प्रदेश में उभर सकता है तीसरा विकल्प

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *