Jaipur News: जयपुर के सरकारी स्कूल में बच्चों से पैर दबवाते हुए महिला टीचर का वीडियो हुआ वायरल, शिक्षा मंत्री ने की बड़ी कार्रवाई

Jaipur News: जयपुर के सरकारी स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उस वीडियो में एक ऐसा कृत्य सामने…

शपथ ग्रहण समारोह 1 | Sach Bedhadak

Jaipur News: जयपुर के सरकारी स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उस वीडियो में एक ऐसा कृत्य सामने आ रहा है जिससे देखने पर यूं लगता है कि स्कूल में ही स्पा सेंटर खुल गया हो. आपको बता दे की सरकारी स्कूल में एक महिला टीचर ने बच्चों से पैर दबवाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद स्कूल की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे.

महिला टीचर पर शिक्षा मंत्री ने की बड़ी कार्रवाई

जयपुर के सरकारी स्कूल में महिला टीचर ने बच्चों से पैर दबवाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने टीचर को APO कर दिया. उन्होंने कहा कि विद्या के मंदिर में इस तरह क हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है. मामला जयपुर के करतारपुरा के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल का है.

स्कूल के हेड मास्टर बोली-नहीं पता कब का है वीडियो

स्कूल की हेड मास्टर अंजू चौधरी ने मीडिया को बताया कि उसका वीडियो सामने आया है. वीडियो कब का है, इसके बारे में जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कहा कि शिक्षिका की तबीयत खराब है या वाकई पैर दबवा रही हैं, इसकी जांच की जाएगी.

बीकानेर शिक्षा निदेशालय से किया अटैच

सोशल मीडिया पर महिला टीचर का वीडियो देखने के बाद शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने मीडिया से कहा कि मामले की जांच चल रही है. टीचर को APO कर दिया गया है. बीकानेर शिक्षा निदेशालय से अटैच कर दिया गया है. मामलो की जांच के बाद फाइनल रिपोर्ट आने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी.