Political News: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने जम्मू कश्मीर और हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का किया दावा

Political News: राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक अरुण चतुर्वेदी ने जम्मू कश्मीर और हरियाणा में हुए विधानसभा…

images 3 | Sach Bedhadak

Political News: राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक अरुण चतुर्वेदी ने जम्मू कश्मीर और हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया, साथ ही चतुर्वेदी ने कहा कि आने वाले समय में राजस्थान में होने वाले साथ उपचुनाव में भी भाजपा सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. चतुर्वेदी ने सदस्यता अभियान की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सरकार के कार्यों को लेकर जनता के बीच जा रहे है, इससे भाजपा का जनाधार बढ़ रहा है.

उपचुनाव में सभी सीटे जीतेगी बीजेपी

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि राजस्थान में होने वाले उपचुनाव में भाजपा सभी सीटे जीतेगी, साथ ही चतुर्वेदी ने कहा कि उप चुनाव में भाजपा के पास खोने को कुछ नहीं है सब कुछ पाने ही पाने को है चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा के पास केवल एक सीट थी बाकी पर कांग्रेस और अन्य दल थे. तो इसे देखते हुए भाजपा सभी सीटों पर जीत कर अपना जीत का परचम लहराएगी.

भाजपा कार्यकर्ता दिखा रहे बूथ पर सक्रियता

अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ने पिछले चार-पांच माह में लगातार बूथ पर सक्रियता बढ़ाई है और केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है. जिससे कि भाजपा का जनाधार लगातार बढ़ता ही जा रहा है और जो जनता के बीच में कांग्रेस पार्टी ने भ्रम फैलाया था उसे अब जनता जान चुकी है. ऐसे में सभी सीटों पर भाजपा लंबी छलांग लगाएगी.

हरियाणा में हैट्रिक लगाएगी भाजपा

भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि हरियाणा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. भाजपा की स्थिति पहले की तुलना में बहुत मजबूत है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हरियाणा की भाजपा सरकार के कार्यों की बदौलत तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएगी.