Accident News: ट्रैक्टर में घुसी मिनी बस,एक महिला सहित 3 लोगो मौत,एक दर्जन से अधिक घायल

Accident News: बाड़मेर जिले के शिव थाना इलाके के शुक्रवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 68 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बरियाड़ा सरहद…

20241005 152015 | Sach Bedhadak

Accident News: बाड़मेर जिले के शिव थाना इलाके के शुक्रवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 68 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बरियाड़ा सरहद में रात को आगे चल रहे ट्रैक्टर में एक मिनी बस घुस गई. हादसे में 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से जैसलमेर और बाड़मेर के अस्पतालों में पहुंचाया गया. इलाज के दौरान जैसलमेर में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक घायल महिला ने बाड़मेर में दम तोड़ दिया. अन्य घायलों का बाड़मेर और जैसलमेर में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार शिव थाना इलाके के खोड़ाल से बरियाड़ा गांव के पास कुछ लोग खेत में काम करने के बाद रात को ट्रैक्टर में घास भरकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाईवे 68 पर पीछे से आ रही टेम्पो ट्रेवल्स की मिनी बस ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई. इस भिड़ंत के बाद धमाका इतनी तेज हुआ कि वह दूर-दूर तक सुनाई दिया. इस हादसे में 14 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. हादसे की सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

उन्होंने स्थानीय थाना पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी और आठ घायलों को निजी वाहनों से जैसलमेर पहुंचाया. वहीं छह अन्य घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से बाड़मेर जिला अस्पताल ले जाया गया. हादसे के कारण हाईवे पर जोरदार जाम लग गया. हादसे की सूचना पर शिव थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर उनको हाइवे से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया है।

बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान ढेली पत्नी हकीम खां निवासी बरियाड़ा की मौत हो गई. वहीं जैसलमेर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हाजी मौहम्मद हनीफ और हाजी अल्ला बचाया की मौत हो गई. हनीफ जैसलमेर की गांधी कॉलोनी और अल्ला बचाया वाल्मीकि कॉलोनी का रहने वाला था. शिव थाना पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाए. पोस्टमार्टम के बाद आज शवों को परिजनों को सौंप दिया गया.हादसा इतना खतरनाक था कि बस और ट्रैक्टर दोनों चकनाचूर हो गए.