दिल्ली हाईकोर्ट से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को मिली क्लीन चिट, मिली बड़ी राहत

Political News: दिल्ली हाईकोर्ट से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को मिली क्लीन चिट संजीवनी क्रेडिट सोसाइटी मामले में गजेंद्र सिंह को मिली क्लीन चिट.…

IMG 20240925 164535 | Sach Bedhadak

Political News: दिल्ली हाईकोर्ट से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को मिली क्लीन चिट संजीवनी क्रेडिट सोसाइटी मामले में गजेंद्र सिंह को मिली क्लीन चिट. जस्टिस अरुण मोंगा की ब्रांच में यह सुनवाई हुई. अभी तक जांच में कोई दोषी नहीं पाए गए इसलिए उन्हें प्लेन चिट मिली. जो जांच हुई उसमें वह दोषी नहीं पाए गए. एसओजी ने अभी तक गजेंद्र सिंह शेखावत को दोषी नहीं माना.

घोटाला मामला दर्ज किया, कई सालों बाद मिली राहत की सांस

बहुचर्चित संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसाइटी के कथित 954 करोड रुपए गबन मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने पूर्व राज्य सरकार की अर्जित स्वीकार की फिर पूर्व में जारी आदेश को संशोधित करने की अर्जी के जरिए मांग की गई सरकारी वकील ने मामले में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने से इनकार किया था. 2019 में अशोक जी ने संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसाइटी के खिलाफ घोटाला मामला दर्ज किया SOG ने अब गजेंद्र सिंह शेखावत को दोषी नहीं माना है इसलिए कोर्ट से भी गजेंद्र सिंह शेखावत को राहत की सांस मिली है.