सडक पार करते समय 3 लोग बहे नदी में,दो की ग्रामीणों ने बचाई जान,एसडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन जारी

राजस्थान के भरतपुर जिले में आने वाले रूपवास थाना इलाके में तीन लोग रोड पार करते समय नदी में बह गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों…

rgfg | Sach Bedhadak

राजस्थान के भरतपुर जिले में आने वाले रूपवास थाना इलाके में तीन लोग रोड पार करते समय नदी में बह गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तत्परता दिखाई और दो लोगो को तो बचा लिया लेकिन 1 युवक गंभीर नदी में बह गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने बाद में प्रशासन को दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम और रूपवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चल रहा है। अभी तक युवक का शव बाहर नही निकल पाया है। फिलहाल युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कल शाम 4 बजे से ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ऐसे बचाई ग्रामीणों ने दो की जान

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तुरंत गंभीर नदी में कूदकर वीरी सिंह और कुंदन को बचा लिया लेकिन, पवन गंभीर नदी में बह गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना प्रशासन को दी, जिसके बाद रूपवास SHO लखन खटाना और SDRF की टीम मौके पर पहुंची। कल शाम 4 बजे से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अंधेरा हो जाने के कारण जल्दी ही सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया गया। आज सुबह फिर से SDRF का सर्च ऑपरेशन जारी है। अभी तक युवक का कुछ पता नहीं लग पाया है।

ऐसे बहे पानी में तीनो युवक

रूपवास थाना अधिकारी लखन खटाना की माने तो घटना कल दोपहर 3 बजे की है। तीन लोग वीरी सिंह और पवन बाइक से देवरी गांव की तरफ आये। खानवां होते हुए गंभीर नदी देवरी गांव तक आ रही है। नदी में पानी ज्यादा होने के कारण सड़क के ऊपर से पानी बह रहा है। जैसे ही तीनों लोगों ने सड़क पार करने की कोशिश की तो, वह गंभीर नदी में बह गए।