राजस्थान में यहां बीती रात हुआ भयानक सड़क हादसा, कार और दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर से 6 युवकों की एकसाथ मौत

Road accident : राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के श्रीविजयनगर क्षेत्र में बुधवार रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें छह युवकों की दर्दनाक मौत हो…

Untitled design 20240905 115057 0000 2 | Sach Bedhadak

Road accident : राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के श्रीविजयनगर क्षेत्र में बुधवार रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें छह युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा 25 पुली के पास हुआ, जब दो बाइकों और एक कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बाइक और कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गए.

श्रीविजयनगर के एसएचओ गोविंद बिश्नोई ने बताया कि यह हादसा रात लगभग डेढ़ से दो बजे के बीच हुआ. छह युवक जागरण में शामिल होकर दो बाइकों पर सवार होकर अपने गांव बख्तावरपुर लौट रहे थे. इसी दौरान 25 पुली के पास एक तेज रफ्तार कार ने दोनों बाइकों को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवकों के शरीर सड़क पर दूर-दूर तक बिखर गए. हादसे में एक युवक का हाथ कटकर झाड़ियों में जा गिरा.

मौके पर ही तीन युवकों ने दम तोड़ दिया, जबकि बाकी तीन गंभीर रूप से घायल युवकों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए उन्हें श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया.दुर्भाग्य से, वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस हृदयविदारक हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.प्रारंभिक जांच में यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा ओवरस्पीड के कारण हुआ. सभी मृतक युवक शराब के ठेकों पर सेल्समैन का काम करते थे और हादसे से पहले एक गांव में आयोजित जागरण में हिस्सा लेकर लौट रहे थे.पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गहन जांच की जा रही है.