KHATUSHYAMJI: श्याम नगरी में आज ऐसा क्या है विशेष कि भक्तों से खचाखच हुई सभी गलियां

Khatushyamji Temple- हारे के सहारे श्याम सरकार के दरबार में आज रविवार पर श्याम भक्तों की गहरी आस्था देखने काे मिली। शनिवार से ही खाटूधाम…

1000315375 | Sach Bedhadak

Khatushyamji Temple- हारे के सहारे श्याम सरकार के दरबार में आज रविवार पर श्याम भक्तों की गहरी आस्था देखने काे मिली। शनिवार से ही खाटूधाम में देश-विदेश से भक्तों के आने का सिलसिला जारी हो गया। रविवार अवकाश होने के कारण खाटूधाम में लखदातार के दरबार में संपूर्ण रात तक करीब 5 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने लखदातार के दरबार में हाजिरी लगाकर गुलाब का फूल माला, प्रसाद आदि अपिर्त कर परिवार सुख समृद्धि की कामना करते नजर आए।

रींगस से खाटू का मार्ग पैदल यात्राीयों से अटा

रींगस से खाटू तक पैदल यात्रीयों के जत्थे नजर आए। भक्त हाथों में केसरीया निशान लेकर श्याम भजनों पर नाचते गाते भक्तों की टोली खाटू की ओर बढ़ते चले आ रहे है।

कमेटी ने संभाली व्यवस्थाओं कि बागडोर

श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान, मंत्री मानवेंद्र सिंह चौहान व कोषाध्यक्ष कालू सिंह चौहान सहित ट्रस्टी व्यवस्थाओं की बागडोर संभाल रखी थी। मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए छाया-पानी सहित पेय पदार्थ की सुंदर व्यवस्था कर रखी थी। मंदिर सहित अन्य रास्तों पर भक्तों के उपर सुगंधित पानी की वर्षा की जा रही थी। थानाप्रभारी राजाराम लेघा भी व्यवस्थाओं पर बनाए हुए है पैनी नजर।

भीड़ इतनी की खाटू कि हर होटल- गेस्ट हाउस फूल

शनिवार और आज रविवार होने के कारण श्याम नगरी में भीड़ के चलते बाजारों में श्रद्धालुओं ने जमकर खरीददारी की। वहीं होटल-गेस्ट हाउस व धर्मशाला के कमरे फूल हुए।