फॉर्म भरकर लौट रही नाबालिग बेटी को बनाया दरिंदो ने अपनी दरिंदगी का शिकार,आखिर क्यो बढ रही बेटियों से हैवानियत की घटनाएं

आखिर हमारे अपणायत के शहर जोधपुर को आखिर हो क्या गया है। जोधपुर में बेटियों से हैवानियत थम ही नहीं रही है Crime news जोधपुर।…

WhatsApp Image 2024 08 31 at 12.45.51 | Sach Bedhadak

आखिर हमारे अपणायत के शहर जोधपुर को आखिर हो क्या गया है। जोधपुर में बेटियों से हैवानियत थम ही नहीं रही है

Crime news जोधपुर। बेटियों और महिलाओं के साथ बढती उत्पीडन की घटनाओं ने हर किसी को अंदर से झंकजोरकर रख दिया है। लगातार बढती घटनाओं के बीच एक बार फिर जब जोधपुर वासियों ने सुबह आंखे खोली तो खबरो की सुर्खियों में एक बार फिर जोधपुर में एक नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की खबर सुनकर सभी इस सोच में पढ गए है कि आखिर हमारे अपणायत के शहर जोधपुर को आखिर हो क्या गया है। जोधपुर में बेटियों से हैवानियत थम ही नहीं रही है। शहर में शुक्रवार को एक और दुष्कर्म हुआ। अगस्त महीने में जोधपुर में दुष्कर्म के 4 केस सामने आ हो चुके हैं। कमिश्नरेट के जिला पूर्व के एक थाने में दरिंदे ने 17 साल की किशोरी को शिकार बनाया। किशोरी फॉर्म भरकर वापस लौट रही थी।

पुलिस ने तुरंत आरोपियों को लिया हिरासत में
दो युवक बहला-फुसलाकर ले गए। एक कमरे में युवक ने रेप किया। जबकि अन्य युवकों ने उसके साथ मारपीट की। किशोरी ने घर जाकर अपने परिजनों को घटना बताई। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।पुलिस के मुताबिक पीड़ित के परिजन ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि किशोरी शुक्रवार को फॉर्म भरने गई थी। लौटते वक्त रास्ते में उसे दो युवक मिले। वे किशोरी को बाइक पर बिठाकर सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर तीन युवक पहले से मौजूद थे। इनमें से एक युवक ने किशोरी से रेप किया।

पीडिता का करवाया मेडिकल
इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करवाकर उसका मेडिकल करवाया। साथ ही आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है इसके चलते पुलिस अब आगे की जांच में जुटी हुई है। डीसीपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने कस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस पीड़ित के मजिस्ट्रेट के सामने बयान करवाएगी।