Intercity Express से Jodhpur पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, फुलेरा जंक्शन पर हुआ स्वागत

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार सुबह जयपुर से रेलगाड़ी से जोधपुर के लिए रवाना हुए जहां वह उच्च न्यायालय जोधपुर के प्लैटिनम जयंती समारोह में भाग लेंगे।

nrTPVNug4hE HD | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार सुबह जयपुर से रेलगाड़ी से जोधपुर के लिए रवाना हुए जहां वह उच्च न्यायालय जोधपुर के प्लैटिनम जयंती समारोह में भाग लेंगे। सीएम शर्मा सुबह छह बजे जयपुर रेलवे स्टेशन से जोधपुर के लिए रवाना हुए और उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

रेलगाड़ी के फुलेरा पहुंचने पर मुख्यमंत्री का फुलेरा रेलवे स्टेशन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं पूर्व विधायक निर्मल कुमावत के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। सीएम शर्मा ने रेलगाड़ी में सफर कर रहे लोगों के साथ बैठकर बच्चों से बातचीत भी की। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर रेलगाड़ी में सफर कर रहे ये लोग गदगद हो गए।

सच बेधड़क से सीएम भजनलाल शर्मा की खास बातचीत

मन की बात कार्यक्रम में लेंगे भाग

जोधपुर पहुंचकर एस.एन. मेडिकल कॉलेज जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘मन की बात’ सुनेंगे। वह सायं 04.30 बजे राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर के प्लैटिनम जयंती समारोह में भाग लेंगे । इसके बाद मुख्यमंत्री रात साढ़े आठ बजे रेलवे स्टेशन जोधपुर से रवाना होकर जयपुर लौट आयेंगे।