Jaipur- स्कूटी व ई-रिक्शा में हुई भिड़त के बाद हुई मारपीट, युवक की मौत से गर्माया मामला

राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में रात करीब ढाई बजे आजाद नगर कॉलोनी में स्कूटी और ई-रिक्शा में टक्कर के बाद ई-रिक्शा सवार तीन युवकों और स्कूटी सवार दो युवकों के बीच झगड़ा हो गया।

file 1 | Sach Bedhadak

Jaipur Crime News: राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में रात करीब ढाई बजे आजाद नगर कॉलोनी में स्कूटी और ई-रिक्शा में टक्कर के बाद ई-रिक्शा सवार तीन युवकों और स्कूटी सवार दो युवकों के बीच झगड़ा हो गया। स्वामी बस्ती निवासी 36 वर्षीय दिनेश स्वामी अपने दोस्त जितेंद्र के साथ स्कूटी पर घर लौट रहा था और इसी दौरान ई-रिक्शा से टक्कर के बाद झगड़ा हो गया।

ई-रिक्शा सवार एक युवक को हिरासत में ले लिया

आपस में झगड़ा होने के बाद ई-रिक्शा सवार तीनों युवक और स्कूटी सवार दो युवक अपने घर लौट गए। घर लौटने के बाद दिनेश स्वामी की अचानक तबीयत खराब हो गई और परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और ई-रिक्शा सवार एक युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं उसके दो अन्य साथियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

अफवाहों पर ध्यान न दें

एडिशनल डीसीपी नॉर्थ बजरंग सिंह शेखावत का कहना है कि मामले में एक आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, उसके दो अन्य साथियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। उन्होंने आम जनता से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखें।