जयपुर में नाले के पास मिला युवक का शव, पास पड़े मिले नशे के इंजेक्शन-शीशी

विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह सुंदर नगर में डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। शव अमीनशाह दरगाह के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। लाश के पास नशे के इंजेक्शन और शीशी पड़ी मिली।

murder 3 | Sach Bedhadak

जयपुर। विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह सुंदर नगर में डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। शव अमीनशाह दरगाह के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। लाश के पास नशे के इंजेक्शन और शीशी पड़ी मिली। भट्‌टाबस्ती थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास के साथ परिवार की तलाश कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी नाबालिग लड़की, सामूहिक आत्महत्या से पहले बनाई दो रील्स, फिर…

भट्‌टाबस्ती SHO कैलाश चंद ने बताया-‘सुबह करीब 9 बजे अमीनशाह दरगाह के साइड में नाले के पास एक युवक की लाश पड़ी मिली थी। युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई। भट्‌टाबस्ती थाना पुलिस सूचना पाकर मोके पर पहुंची। पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे है, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।’

मृतक की उम्र करीब 30 साल है। लाश के पास जमीन पर नशे के इंजेक्शन-शीशी भी पड़े मिले हैं। पुलिस प्रथमदृष्टया में मान रही है कि रात के समय ही नशे के ओवर डोज से युवक की मौत हुई है। मृतक के पास मोबाइल व डॉक्यूमेंट भी नहीं मिले हैं, जिससे पुलिस उसकी पहचान कर सके। पहचान होने के बाद शव का कावटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘भंगार लेवणो है कांई कहकर चिढ़ाते थे लोग’, सोशल मीडिया मीम से परेशान बुजुर्ग ने किया सुसाइड