बाड़मेर में दलित नाबालिग से दरिंदगी, आरोपी ने सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म, धमकी के डरकर पीड़िता ने खाया जहर

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में दलित नाबालिग किशोरी से रेप के बाद जहर खाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने बहला-फुसलाया और किडनैप…

minor sister raped after watching porn on mobile | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में दलित नाबालिग किशोरी से रेप के बाद जहर खाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने बहला-फुसलाया और किडनैप कर घर से दूर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग से रेप के बाद जहर खाने की सूचना मिलते ही चौहटन डीएसपी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर फरार आरोपी को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही है। यह घटना बाड़मेर जिले के बाखासर थाना इलाके की है। पुलिस आज नाबालिग पीड़िता का मेडिकल करवाएगी।

पुलिस ने बताया कि 6 अप्रैल को बाखासर थाना इलाके के एक गांव में 15 साल की दलित किशोरी दोपहर के समय अपने पिता को टिफिन दे जा रही थी। इस दौरान बीच रास्ते में आरोपी वैलसीराम (30) मिल गया। उसने लड़की को बहला-फुसला कर रोका। इसे बाद आरोपी युवक ने नाबालिग का किडनैप कर घर से करीब एक किलोमीटर दूर सुनसान झोपड़ी में ले जाकर रेप किया। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद पीड़िता घर आ गई और शाम को उसने घर में रखा जहर (चूहे मारने वाली दवा) खा लिया। जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ तो हॉस्पिटल लेकर गए। परिजन उसे वहां से सांचौर हॉस्पिटल ले गए। जब डॉक्टरों ने परिजनों को जहर खाने की बात कही, तब परिजन फिर बच्ची से पूछा परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजनों ने बाखासर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी वैलसीराम भलगांव निवासी मौके से फरार हो गया।

बाखासर थानाधिकारी विशनसिंह ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने एससी-एसटी व पोक्सों एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आज मेडिकल करवाया जाएगा। पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है।