शादी के लिए जयपुर पहुंची ‘नागिन’, चौमू हाउस में लेंगी 7 फेरे, शादी रस्में हुई शुरू

Surbhi Chandna Wedding: ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस सुरभि चांदना 2 मार्च के चौमू हाउस में करण शर्मा संग लेंगी फेरे। शुक्रवार से शुरू हुई शादी की रस्में।

surbhi chandna 1 | Sach Bedhadak

Surbhi Chandna Wedding: ‘नागिन’ एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सात जन्मों के बंधन में बंधने के लिए जयपुर पहुंच चुकी हैं। गुरुवार को प्री वेडिंग के फंक्शन शुरू होंगे। सुरभि 2 मार्च को अपने लव लाइफ करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ सात फेरे लेंगी। इसके लिए सुरभि अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ जयपुर में हैं। गुरुवार रात सुरभि ने अपने करीबी दोस्तों के साथ आखिरी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की।

यह खबर भी पढ़ें:-Masti 4 में फिर धमाल मचाएंगी रितेश, विवेक और आफताब की तिकड़ी, मेकर्स ने की फिल्म की घोषणा

मेहंदी सेरेमनी से शुरू होंगे फंक्शन

सुरभि चंदना की शादी की रस्में मेहंदी फंक्शन के साथ शुरू होंगी। अपनी शादी को लेकर सुरभि काफी एक्साइटेड हैं। मानसी श्रीवास्तव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति, श्रेणु पारिख, कुणाल जयसिंह, नेहालक्ष्मी समेत और दूसरे दोस्तों के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा कि वे सभी सुरभि की शादी में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मानसी ने कैप्शन में लिखा, ‘दूल्हा-दुल्हन के लिए रॉक एंड रोल करने के लिए तैयार हैं। तुम दोनों मेहंदी लगाकर रखना।’

चौमू पैलेस होटल में होगी सुरभि की शादी

सुरभि और करण की शादी की सभी रस्में 1 मार्च से शुरू हो चुकी हैं। 2 मार्च को ये कपल सात फेरे लेगा। 29 फरवरी, 2024 को सुरभि अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से जयपुर पहुंच चुकी हैं। जयपुर पहुंचते ही वेडिंग वेन्यू में होने वाली दुल्हन का फूलों की माला और तिलक से स्वागत किया गया। सुरभि चंदाना जयपुर के चौमू पैलेस होटल में शादी कर रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘क्रेक’ से ‘आर्टिकल 370’ की तीन गुना कमाई, हीरो पर बहुत भारी पड़ी हीरोइन!