जैसलमेर में कार अनियंत्रित होकर पलटी, 2 दोस्तों की मौत 2 गंभीर घायल, गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में…

New Project 2024 01 16T144837.697 | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में दो पर्यटकों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायलों को पोकरण चिकित्सालय भिजवाया।

वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पोकरण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है। यह हादसा लाठी कस्बे में वनविभाग कार्यालय के पास मंगलवार सुबह 8:30 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि गाय को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ।

जानकारी के अनुसार, अजमेर और ब्यावर निवासी चार दोस्त जैसलमेर घूमकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान जैसलमेर-पोकरण रोड स्थित पोकरण के लाठी क्षेत्र में वन विभाग कार्यालय के पास सड़क पर अचानक गाय आ गई। गाय को देखकर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सीधा करवाया और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला।

दो दोस्तों की मौके पर हुई मौत…

पुलिस ने गंभीर हालत में घायल चारों दोस्तों को एंबुलेंस की मदद से लाठी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने हेमंत (35) पुत्र भगवान दास और पुष्पेंद्र (32) पुत्र हीरा सिंह निवासी ब्यावर को मृत घोषित कर दिया। वहीं अजमेर निवासी घायल विवेक (43) पुत्र सोहन सिंह और राहुल (32) पुत्र उमराम को पोकरण हॉस्पिटल में रेफर किया गया। जहां दोनों का उपचार जारी है। वहीं मृतकों के शव पोकरण हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।