‘नई नौकरी है…तकलीफ हो जाएगी’ BJP MLA की धमकी के 15 दिन बाद महिला SDM का 274 KM दूर ट्रांसफर

121 आरएएस अफसरों में सिर्फ एसडीएम नेहा छीपा के ट्रांसफर की चर्चा खूब हो रही है। ये वही महिला अफसर है जिन्हें बीजेपी विधायक ने ‘तकलीफ हो जाने’ की धमकी दी थी। इस महिला अफसर का अब 274 किमी दूर ट्रांसफर कर दिया गया है।

SDM Neha Chhipa | Sach Bedhadak

SDM Neha Chhipa : जयपुर। प्रदेश की भजनलाल सरकार ने शुक्रवार देर रात पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया। कार्मिक विभाग की ओर से जारी की गई तबादला लिस्ट में 121 आरएएस अधिकारियों को इधर-उधर किया गया है। प्रदेश सरकार की ओर से बड़ी संख्या में आरएएस अिधकारियों के तबादले से पूरा प्रशासनिक अमला लगभग चेंज हो गया है। लेकिन, 121 आरएएस अफसरों में सिर्फ एसडीएम नेहा छीपा के ट्रांसफर की चर्चा खूब हो रही है। ये वही महिला अफसर है जिन्हें बीजेपी विधायक ने ‘तकलीफ हो जाने’ की धमकी दी थी। इस महिला अफसर का अब 274 किमी दूर ट्रांसफर कर दिया गया है।

दरअसल, शाहपुरा से बीजेपी विधायक लालाराम बैरवा पिछले महीने रायला में विकास भारत संकल्प यात्रा के दौरान बनेड़ा की एसडीएम नेहा छीपा को खूब खरी-खीरी सुनाई थी। इतना ही नहीं, विधायक ने महिला अधिकारी को नौकरी खराब करने की धमकी तक दे डाली थी। विधायक का धमकीभरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

image 2024 01 07T141659.391 | Sach Bedhadak

जिसमें बीजेपी विधायक कहते हुए नजर आ रहे थे कि नई नौकरी है मैं फिर कह रहा हूं, आप बहस न करें फिर आपको तकलीफ हो जाएगी। आपको पता है आप किससे बहस कर रही हैं? इस पूरे वाकये के मात्र 15 दिन बाद ही अब नेहा छीपा का ट्रांसफर बनेड़ा से 274 किलोमीटर दूर दौसा जिले में कर दिया गया है। नेहा छीपा को अब दौसा में एसडीएम लगाया गया है।

कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला था हमला

बता दें कि महिला अफसरों को बीजेपी विधायक द्वारा धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी पर तीखा हमला बोला था। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीटर पर वीडियो अपलोड करते हुए लिखा था कि अहंकार देखिए…सत्ता के नशे में शाहपुरा से भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ऐसे धौंस जमा रहे हैं जैसे हाईकमान से धमकाने का लाइसेंस मिल गया हो। कभी जनता तो कभी अधिकारी! बस डराना और धमकाना यही भाजपा का चरित्र है। राजस्थान के किसी भी कर्मचारी को इनकी गीदड़-भभकी से डरने की जरूरत नहीं है,आप ईमानदारी से अपना काम करते रहें।

ये खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस की हार के बाद भी PCC चीफ डोटासरा का रुतबा बरकरार, जानें-इलेक्शन कमेटी में कौन-कौन नेता शामिल