Mevaram Jain Viral Video: पूर्व MLA मेवाराम जैन पर दुष्कर्म के आरोप, अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन समेत 9 लोगों के खिलाफ पोक्सो और विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले में अब नया मोड़ सामने आया है। अब सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे है।

Mevaram Jain Viral Video

Mevaram Jain Viral Video: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन समेत 9 लोगों के खिलाफ पोक्सो और विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले में अब नया मोड़ सामने आया है। अब सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रहा शख्स मेवाराम जैन है।

पॉक्सो का केस है मुकदमा दर्ज

एक महिला ने कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक मेवाराम जैन सहित 9 लोगों के खिलाफ रेप व पॉक्सो का मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला का आरोप था कि आरोपियों ने साल 2021 और 2022 में कई बार रेप किया और मेरी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की। इसके अलावा मेरी सहेली के साथ भी दुष्कर्म किया। इस मामले में महिला ने जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जोधपुर के डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि एक महिला की तरफ से थाने में पूर्व विधायक मेवाराम जैन, आरपीएस आनंद राजपुरोहित, कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा, एसआई दाऊद खान, रामस्वरूप आचार्य, उपसभापति सुरतान सिंह, प्रधान गिरधरबसिंह सोढ़ा, प्रवीण सेठिया और गोपालसिंह राजपुरोहित के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। जिसमें मेवाराम जैन सहित कई लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो का आरोप लगाया गया है। इस मामले की जांच जारी है और जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोप सही है या गलत है।

चुनाव के दिनों में वायरल हुआ था मेवाराम जैन का वीडियो (Mevaram Jain Viral Video)

बता दे कि बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का एक वीडियो भी चुनाव के दिनों में वायरल हुआ था। जिस पर जैन ने 30 अक्टूबर को बाड़मेर के कोतवाली थाने में ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया था। साथ ही दावा किया था कि यह फोटो एडिटेड है। रिपोर्ट में जैन ने बताया था कि लंबे समय से दयालराम पुत्र घेवरराम निवासी जोलियाली, शैलेंद्र अरोड़ा वकील व एक अन्य महिला सहित कुछ लोगों का एक गिरोह ब्लैकमेल कर रुपए वसूलते हैं। इस गिरोह के सदस्य मुझे धमकियां दे रहे है और 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहे है। यह गिरोह 10 लाख रुपए नहीं देने पर रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी दे रहा है।