इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘मैं अपने पार्टनर या फैमिली को लेकर बकवास…’

Ileana D’cruz On Partner: इलियाना डिक्रूज ने पहली बार अपने पार्टनर और बेटे के बारे में बात की। फिलहाल वह अपनी फैमिली के साथ यूएस में रहती हैं।

Ileana DCruz | Sach Bedhadak

Ileana D’cruz On Partner: पिछले साल अगस्त में बेटे को जन्म देने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का कहना है कि वह अपने पार्टनर और फैमिली के बारे में कतई बकवास बदार्शत नहीं कर सकती हैं। आलिया बेटे के जन्म के बाद से शादी करने और अपने पार्टनर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने मां बनने के बाद का अपना एक वाकया भी शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे को किस कदर प्यार करती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड, एनकाउंटर और ब्लैकमेलिंग…फिल्मी कहानी से कम नहीं दिव्या पाहुजा मर्डर केस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इलियाना फिलहाल अपने पार्टनर माइकल और बेटे कोआ के साथ अमेरिका में रहती हैं। इलियाना ने बेटे के जन्म के बाद मीडिया को पहला इंटरव्यू देते हुए अपने पार्टनर और बेटे के बारे में बात की। इलियाना ने अपनी शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वह अपने बारे में कही जाने वाली बातों को हैंडल कर सकती हैं, लेकिन उनके पार्टनर और फैमिली के बारे में बकवास करने पर कंफर्टेबल नहीं हैं।

मीडिया से बात करते हुए इलियाना ने कहा-पोस्टपार्टम डिप्रेशन रियल है कोई भी आपको इसके लिए तैयार नहीं कर सकता है। मैं खुश किस्मत हूं कि मेरे पास घर पर स्पोर्ट सिस्टम और डॉक्टर्स की टीम है जो मेरा खास ख्यान रखती है। इलियाना ने आगे कहा-मुझे याद है मैं अपने कमरे में थी और रोने लगी थी। मेरे पार्टनर ने मुझसे पूछा कि मैं क्यों रो रही हूं तो मैंने कहा-क्योंकि मेरा बेटा दूसरे कमरे में सो रहा है और मैं उसे मिस कर रही हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-आमिर की बेटी आयरा 8 जनवरी को उदयपुर में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, 3 दिन तक चलेंगे फंक्शन, 176 कमरे किए बुक

क्या शादीशुदा हैं इलियाना?

इलियाना हमेशा सोशल मीडिया पर मदरहुड की बात करती रहती हैं, लेकिन वह अपने पार्टनर के बारे में ज्यादा कुछ शेयर नहीं करती हैं। जब इलियाना से पूछा गया कि क्या उन्होंने माइकल से 2023 में शादी कर ली? इसका जवाब देते हुए इलियाना ने कहा-‘ऐसी बहुत सी अफवाहें थीं, इसे रहने देते हैं। थोड़ी सी मिस्ट्री होना जरूरी है। सच बताऊं तो मैंने अभी तक अपनी लाइफ के इस पार्ट के बारे में कितनी बात करनी है ये डिसाइड नहीं किया है।’