‘7 दिन हो गए पर अभी तक CM घोषित नहीं कर पाई बीजेपी…’ अशोक गहलोत ने कसा तंज

समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए शनिवार सुबह दिल्ली पहुंचे राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला।

ashok gehlot news | Sach Bedhadak

Rajasthan CM: राजस्थान में करारी हार को लेकर आलकमान आज प्रदेश के कांग्रेस नेताओं से रिपोर्ट लेगा। समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए शनिवार सुबह दिल्ली पहुंचे राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला। गहलोत ने कहा कि बीजेपी सात दिन में बीजेपी चेहरा घोषित नहीं कर पाई है और ये हमारे ऊपर आरोप लगाते है। अगर हमारे 6 दिन लग जाते तो ना जाने ये क्या-क्या आरोप लगाते। लेकिन, सात दिन बीत जाने के बाद भी बीजेपी तीन राज्यों में सीएम चेहरा घोषित नहीं कर पाई है।

दिल्ली पहुंचने ही मीडिया को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि ये धार्मिक मुद्दों पर चुनाव लड़े और राज्यों के मुद्दे चुनाव में नहीं उठाए। चुनाव में ये लोग तीन तलाक ही नहीं कन्हैयालाल मर्डर लेकर आ गए और झूठ फैला दिया कि मुसलमान को 50 लाख और हिंदू को 5 लाख रुपए दिए। लेकिन, अब इनकी जनता के सामने इनकी पोल खुलेगी। इन लोगों ने हमारी शानदार स्कीम, योजनाएं और गारंटियों पर चर्चा तक नहीं की।

व्यक्तिगत हमला करने में व्यस्त रहे मोदी

उन्होंने कहा कि चुनाव विधानसभा के थे। लेकिन, पीएम मोदी तो मुख्यमंत्री और राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमला बोलने में व्यस्त रहे। चुनाव में इन लोगों को हमारी सरकार की कमियां बतानी चाहिए थे, लेकिन इन मुद्दों पर तो चर्चा ही नहीं की गई। ऐसे में सबको पता है कि चुनाव इन लोगों ने कैसे जीता है।

जनता का जनादेश हमें स्वीकार : डोटासरा

इधर, दिल्ली पहुंचे राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा राजस्थान की जनता ने जो जनादेश दिया है, उसे हम आदर से स्वीकार करते है। हमने विकास कार्यों के दम पर चुनाव लड़ा। लेकिन, परिणाम अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि आज पार्टी आलाकमान ने बैठक बुलाई है, जिसमें हम चर्चा करेंगी कि क्या कमियां रही जिनके चलते हम सत्ता में नहीं लौट पाए। चर्चा के आधार पर पार्टी नेतृत्व जो दिशा-निर्देश देगा उसके तहत हम मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव में जाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-कौन होगा राजस्थान का CM? कल तस्वीर हो जाएगी साफ, आज शाम तक जयपुर आएंगे 3 में से 2 पर्यवेक्षक