बीकानेर में पुलिस कांस्टेबल ने चौकी में किया सुसाइड, कई महीनों से करणी नगर चौकी में तैनात था

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक कांस्टेबल के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर थाने में तैनात कांस्टेबल ने…

New Project 2023 12 08T161204.895 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक कांस्टेबल के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर थाने में तैनात कांस्टेबल ने करणी नगर स्थित चौकी में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। कांस्टेबल के सुसाइड की सूचना से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है। उसे फंदे पर झूलते देख अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे नीचे उतारा और पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि मृतक कांस्टेबल आसुदान रामावत नोखा के काकड़ा गांव का रहने वाला था। वह साल 2008 में पुलिस में भर्ती हुआ था। पुलिस में भर्ती होने के बाद से बीकानेर ही रहता था। कांस्टेबल आसुदास की पोस्टिंग तो मुक्ता प्रसाद थाने में थी, लेकिन पिछले लंबे अर्से से वो करणी नगर चौकी में तैनात था।

हाल ही में मुक्ता प्रसाद कॉलोनी थाना बना तो कांस्टेबल आसुदान की पोस्टिंग वहां कर दी गई। उसका डेपुटेशन करणी नगर स्थित चौकी में कर दिया गया। जहां वो अकेला ही रहता था। पुलिस को मौके से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पता लगाया जा रहा है कि उसने सुसाइड क्यों कर ली?

घटना के बारे में पुलिस के आला अधिकारियों को भी बताया गया। पुलिस ने कांस्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।