‘झूठों के सरदार हैं PM मोदी…’ जोधपुर में मल्लिकार्जुन खरगे बोले- पानी जैसा है अशोक गहलोत का स्वभाव

आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरदारपुरा से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन सभा के बाद जोधपुर के उम्मेद स्टेडियम में जनसभा का आयोजन हुआ।

ेsb 2 2023 11 06T173605.311 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरदारपुरा से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन सभा के बाद जोधपुर के उम्मेद स्टेडियम में जनसभा का आयोजन हुआ। इस सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। खड़गे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार कांग्रेस नेताओं को परेशान कर रही है। साथ ही कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी गरीबों के नाम पर अमीरों की मदद कर रहे हैं।

ईडी के बहाने पीएम मोदी पर निशाना

खड़गे ने कहा कि अच्छा काम करने से सिर्फ जनता को फायदा होता है, इसका फायदा मुख्यमंत्री या कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के घर तक नहीं जाएगा, लेकिन कुछ लोग जनता का भला नहीं चाहते। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते हैं, सबसे पहले ईडी या आयकर अधिकारियों को भेजते हैं।

तीनों एजेंसियों को प्रचार के लिए भेजते

खड़गे ने कहा कि ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई…मोदी साहब जहां भी जाते हैं सबसे पहले इन तीनों एजेंसियों को प्रचार के लिए भेजते हैं। उनको भेजने के बाद जाकर भाषण देते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि गरीबों के नाम पर जो पैसा अमीरों को दिया जा रहा है, वह मोदी साहब दे रहे हैं। गरीबों को नहीं दे रहे, अपने दोस्तों को दे रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं को जानबूझकर परेशान किया

इससे पहले अपने संबोधन में सीएम अशोक गहलोत ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरे देश में ईडी का आतंक है, इस चुनाव में यह मुद्दा बनेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। चुनाव में माहौल हमारे पक्ष में है और सत्ता पक्ष के पास कहने को कुछ नहीं है।

CM गहलोत की तारीफ

खरगे ने सीएम गहलोत की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम अशोक गहलोत का स्वभाव पानी जैसा है। पानी का रंग क्या होता है? नीला मिलाओ, नीला होता है। गहलोत पानी की तरह सबको साथ लेकर चलने वाले नेता हैं। खरगे ने कहा कि जोधपुर में अशोक गहलोत कैंडिडेट हैं। भारत सरकार में मंत्री और राजस्थान में सीएम रहे। जो लोगों के बीच रहते हैं, काम करते हैं, वही बार-बार चुनकर आते हैं। किसी के बारे में दुश्मनी नहीं रखते, पार्टी का काम करते हैं। इसलिए उनकी लोकप्रियता दिखती है।