Rajasthan Election 2023: विरोध करने वालों से बात करेंगे…नाराज लोगों पर CM गहलोत बोले- सरकार बनी एडजस्ट…

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली से जयपुर पहुंचे। इस दौरान सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की । टिकट वितरण के बाद सामने आई नाराजगी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा यह स्वाभाविक है कि हर किसी को संतुष्ट नहीं किया जा सकता।

ेsb 2 2023 10 31T134431.694 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली से जयपुर पहुंचे। इस दौरान सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की । टिकट वितरण के बाद सामने आई नाराजगी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा यह स्वाभाविक है कि हर किसी को संतुष्ट नहीं किया जा सकता।

सभी के सुझावों के साथ टिकट बांटे

आगे सीएम गहलोत ने बोला कि भले ही मैं CM हूं लेकिन सभी फैसले वैसे नहीं हो सकते जैसे मैं चाहता हूं, यही लोकतंत्र है। बीजेपी में जिस तरह की उठापटक हो रही है… इस बार बड़े पैमाने पर सभी के सुझावों के साथ टिकट बांटे गए। हम चुनाव जीतेंगे,आम लोग चाहते हैं कि हमारी सरकार दोबारा सत्ता में आये क्योंकि हमने काम किया है।

राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही है। पहली बार राजस्थान की चर्चा देशभर में है। हमारी योजनाओं की सफलताओं से जनता का भरोसा बढ़ा है। हमारी सातों गारंटियों से जनता का फैसला हमारे पक्ष में आएगा। आज राजस्थान दूध के उत्पादन में नंबर वन है।

देश को आज कांग्रेस पार्टी की जरूरत

आगे सीएम गहलोत बोले कि हमने किसानों और पशुपालकों के हित में योजनाएं चला रखी। पशुओं के इलाज को लेकर भी योजनाएं चला रखी। टिकट सभी को नहीं मिल सकती, कांग्रेस को जिताना जरूरी है, देश को आज कांग्रेस पार्टी की जरूरत है। नाराज नेताओं को डायलॉग से मनाएंगे, सरकार बनी तो उन्हें एडजस्ट करेंगे, मंत्री का दर्जा दिया जाएगा।

गहलोत ने सुनाया एयरपोर्ट के अंदर का वाकया

मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट के अंदर का वाकया भी सुनाया, उन्होंने कहा- अबू धाबी से आए यात्री मुझे मिले, मुझे देखकर रुके और कहा कि हम वोट देने आए हैं, कांग्रेस सरकार की स्कीम से प्रभावित हैं, इसलिए अबू धाबी से वोट करने आए हैं।