Dholpur: शोभायात्रा के दौरान हुआ विवाद, पानी पाउच बांटने पर युवक को बेरहमी से पीटकर किया लहूलुहान

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। यहां बाड़ी शहर में शारदीय नवरात्र की स्थापना एवं…

Controversy Over Water Pouch During Procession In Dholpur | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। यहां बाड़ी शहर में शारदीय नवरात्र की स्थापना एवं शोभा यात्रा के दौरान पानी पाउच बांटने पर एक युवक से मारपीट कर दी। युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया के पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि करीब 7-8 युवकों ने एक युवक को घेर कर बेरहमी से मारपीट कर दी। आसपास के लोगों ने जैसे-तैसे पीड़ित युवक को आरोपियों से छुड़ाया और वहां से भगा भी दिया, लेकिन उन युवकों ने फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और फिर से घेरकर पीटा है।

हैरानी कर देने वाली बात यह है कि जब युवक इस घटना को लेकर कोतवाली थाने भी गया, लेकिन पुलिस ने यह कहकर वापस भेज दिया कि जिन लोगों ने मारपीट की है उनमें से एक दो के नाम और एड्रेस लेकर आओ, जिसके बाद ही तुम्हारी रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

क्या है मामला…

वीडियो वायरल होने के बाद जब पीड़ित युवक जीतू कुशवाहा पुत्र चंदन सिंह कुशवाह निवासी कीड़ी से बात की तो उसने बताया कि नवरात्रि पर उनके मौहल्ले में मोर वाले हनुमान मंदिर पर मां दुर्गा की स्थापना की गई है। जिसकी कलश एवं शोभायात्रा माता राजेश्वरी के मंदिर से आ रही थी। उस शोभायात्रा में कलश लेकर आ रही महिलाओं और बालिकाओं के लिए वह और एक अन्य लोग पानी के पाउच बांटने के लिए खड़े थे।

इस दौरान कुछ युवक आए और पाउच छीनकर शोभायात्रा की महिलाओं एवं लड़कियों पर फेंकने लगे। युवक ने इसका विरोध किया तो वो लोग पहले तो वहां से चले गए। करीब आधे घंटे बाद 7-8 लोग वहां आए और उसे पकड़ कर अलग ले गए। इसके बाद उन लोगों ने युवक की जमकर मारपीट की। वहां मौजूद किसी शख्स ने युवक से मारपीट की घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

वीडियो सामने आने के बाद कोतवाली एसएचओ लक्ष्मण सिंह ने मामले को लेकर बताया कि यह शोभायात्रा के समय की घटना नहीं है। यह गली में किसी लड़के ने दूसरे लड़के की पॉकेट काट ली थी। जिसको लेकर झगड़ा हुआ था। उन्होंने बताया अभी तक किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं कराया है। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।