World Cup 2023 : वर्ल्ड कप जीतने को लेकर केएल राहुल ने दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

World Cup 2023: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने उस पल का याद किया है, जब 2011 विश्व कप फाइनल में एमएस धोनी…

KL Rahul 01 2 | Sach Bedhadak

World Cup 2023: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने उस पल का याद किया है, जब 2011 विश्व कप फाइनल में एमएस धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ विजयी छक्का लगाकर मेजबान टीम को दूसरा वनडे विश्व कप खिताब दिलाया था और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आगामी वर्ल्ड कप में वह इस क्षण को फिर दोहरा सकेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:– ICC World Cup 2023 : विश्वविजेता पर होगी पैसों की बारिश, उपविजेता को मिलेंगे करोड़ों, आईसीसी ने की प्राइज मनी की घोषणा

राहुल ने JioCinema से एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मैं बेंगलुरु में था और कुछ दोस्तों के साथ मैच देख रहा था। मुझे याद है जब हमने दो विकेट जल्दी खो दिए थे तो हम सभी ने सोचा था कि मैच जल्दी खत्म हो गया है। जब हम जीत तो हम बेंगलुरु के सबसे व्यस्त इलाके में गाड़ी चलाकर पहुंचे और वहां ऐसा सीन देखने लायक था। हर कोई उछल रहा था और जश्न मना रहा था। यह सभी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण था और उम्मीद है कि हम इसे अपने देश के लोगों के लिए फिर से बना सकते हैं।

वर्ल्ड कप से पहले राहुल को मिला कप्तानी का मौका
केएल राहुल को वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 वनडे मैचों में भारतीय टीम की अगुवाई करने का मौका मिला है। टीम प्रबंधन ने पिछले 2 वर्षों में मुझ पर बहुत विश्वास दिखाया है। वो मुझे नई जिम्मेदारियां देते है, जिससे पता चलता है कि उन्हें मेरी क्षमताओं पर विश्वास है। इससे मेरा आत्मविश्वास मिलता है और मुझे जिम्मेदारी लेने में मजा भी आता है। यह जीवन और क्रिकेट खेलने को और अधिक मजेदार बनाता है।

kl rahul 01 3 | Sach Bedhadak

PAK के खिलाफ राहुल ने ठोका था शतक
एशिया कप के विजयी अभियान में केएल राहुल ने सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 111 रन बनाकर चोट के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार वापसी की। उन्होंने एकदिवसीय सीरीज के शुरुआती मैच में विजयी अर्धशतक बनाकर इसे कायम रखा, जिसे भारत ने मोहाली में 5 विकेट से जीत दर्ज की। हर किसी ने मुझे एशिया कप में खेलते हुए देखा है, मैंने सुपर-4 में सभी मैच खेले हैं। मैंने विकेट कीपिंग की, बल्लेबाजी की और रन भी बनाए, मेरा मानना है कि उस सवाल का जवाब उन सभी के लिए है जो मेरी फिटनेस को लेकर चिंतित थे। उम्मीद है, मैं विश्व कप और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ आने वाले 2 बड़े महीनों की इसी तरह फॉर्म को जारी रखूंगा।