World Cup 2023 : PAK की वर्ल्ड कप टीम का ऐलान, Naseem Shah का टूटा सपना, इस खतरनाक गेंदबाज की हुई वापसी

World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की घोषणा…

Naseem Shah 01 | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है। इस मेगा टूर्नामेंट में पाकिस्तान की अगुवाई बाबर आजम करेंगे और उपकप्तान शादाब खान होंगे। नसीम शाह (Naseem Shah) चोटिल होने की वजह से टीम में जगह नहीं बना सके हैं। टीम में तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) की वापसी हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: सिराज की आंधी में ढह गई लंका, 1 ओवर में झटके 4 विकेट… वनडे में रचा इतिहास

hasan Ali 01 | Sach Bedhadak

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शुक्रवार को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपनी टीम की घोषणा की है। नसीम शाह कंधे की चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन अली, जिन्होंने आखिरी बार जून 2022 में एकदिवसीय मैच खेला था, उन्हेांने नसीम की जगह टीम में वापसी की है। एशिया कप में चोटिल हुए हारिस रऊफ टीीम में हैं। वहीं फखर जमां ने भी टीम में अपनी जगह बरकरार रखी है।

भारत के खिलाफ चोटिल हुए थे नसीम शाह
नसीम शाह को इस महीने की शुरुआत में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एशिया कप मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। टीम में वापसी करने वाले हसन अली ने अबतक 60 वनडे मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। इन मुकाबलों में उन्होंने 91 विकेट चटकाए है। असन अली ने 2019 वनडे विश्व कप में शामिल थे।

Pakisthan Cricket Team 01 | Sach Bedhadak

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान) फखर जमां, अब्दुल्ला शफीक, हसन अली, इफ्तिखार अहमद , इमाम उल हक, शादाब खान (उप-कप्तान), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सलमान आगा, शाहीन आफरीदी, उसामा मीर, सऊद शकील, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर।
रिजर्व: मोहम्मद हार‍िस, अबरार अहमद, जमान खान।