‘इनकी हालत एक अनार, सौ बीमार जैसी’ I.N.D.I.A पर मौर्य का तंज, बोले-तराजू में मेंढक तोल नहीं सकते…

Keshav Prasad Maurya : वाराणसी। विपक्ष गठबंधन I.N.D.I.A पर तंज कसते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इनकी हालत एक…

Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya : वाराणसी। विपक्ष गठबंधन I.N.D.I.A पर तंज कसते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इनकी हालत एक अनार, सौ बीमार जैसी है। जैसे तराजू में मेंढक रखकर नहीं तोल सकता वैसे ही ये लोग भी एकजुट नहीं रह सकते है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और 2024 में भाजपा गठबंधन के अलावा अन्य दल यूपी में खाता भी नहीं खोल पाएगा।

2 दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में साल 2024 में बीजेपी गठबंधन सारी सीटें जीतेगा और कोई अन्य दल राज्य में कोई खाता भी नहीं खोल पाएगा। मैं मानता हूं कि यह गठबंधन वैसा ही है जैसे एक अनार, सौ बीमार। जैसे तराजू में कोई मेंढक रखकर नहीं तोल सकता वैसे ही यह विपक्षी गठबंधन भी एकजुट नहीं रह सकता है।

कोई भी आतंकवादी नहीं बचेगा

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ पर मौर्य ने कहा कि मैं देश के लिए शहीद होने वाले जवानों को नमन करता हूं और आतंकवाद मुक्त जम्मू-कश्मीर की दिशा में केंद्र सरकार निर्णायक कदम उठा चुकी है। कोई भी आतंकवादी कहीं भी छिपा हो हमारी सेना उसे खोज निकालेगी और उनको वहां भेजेगी जहां उनको जाना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें:-‘ये सनातन को तहस-नहस करना चाहते हैं…’ विपक्षी गठबंधन को घमंडिया गठबंधन बता फिर बरसे PM मोदी