Jaipur: दोस्त से बात करने पर शक करता था बॉयफ्रेंड, तंग आकर युवती ने कमरे में चुन्नी से लगाया फंदा

जयपुर में युवती ने किया सुसाइड, दोस्त के साथ अफेयर का शक करता था बॉयफ्रेंड

New Project 2023 08 24T145748.946 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। युवती ने अपने बॉयफ्रेंड से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है। आत्महत्या करने से पहले युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन कर इसकी जानकारी भी दी। बॉयफ्रेंड ने युवती के दोस्त को कॉल कर उसके पिता को सुसाइड के बारे में जानकारी दी। पिता जब कमरे में पहुंचा तो बेटी चुन्नी से फंदे पर लटकी मिली। मृतका के पिता नानगराम ने कालवाड़ थाने में बॉयफ्रेंड के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कालवाड थानाधिकारी धर्म सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के कालवाड़ के गुढामान निवासी नानगराम बंशीवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नानगराम बंशीवाल ने शिकायत में आरोपी अंकित चौधरी महेशवास निवासी ने बेटी तनु को अपने प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है। पिता का आरोप है कि आरोपी अंकित चौधरी ने अजय नाम की फेक आईडी से मोबाइल पर बेटी तनु से चैटिंग करता था। वह उसकी बेटी को परेशान करता था।

नानगराम बंशीवाल ने शिकायत में बताया कि आयुवेर्दिक डिपार्टमेंट में कंपाउंडर है। सोमवार रात को उसकी बेटी तनु बंशीवाल (23) ने आरोपी अंकित से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है। तनु माता-पिता और बड़े भाई-बहन के साथ रहती थी। बीएससी-बीएड करने के बाद तनु कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। पूरी घटना के बाद आरोपी अंकित और युवती की मोबाइल चैट सामने आई है। चैट में सामने आया कि तनु का ब्वॉयफ्रेंड अंकित उस पर शक करता था। अंकित तनु को उसके दोस्त हरकेश से बात करने पर टोकता था।

नानगराम ने बताया कि सोमवार रात को परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। रात करीब 2.00 बजे हरकेश नाम के लड़के ने कॉल किया। उसने पहले तो अपने बारे में बताया और फिर उनके बारे में पूछकर कॉल काट दिया। करीब 5 मिनट बाद दोबारा कॉल कर बोला- तनु कहा है? कॉल कटने के बाद मैं उसे छत पर बने कमरे में देखने गया। कमरे में तनु के नहीं होने पर नीचे आकर स्टडी रूम में देखा। स्टडी रूम की लाइट जल रही थी, लेकिन वह अंदर से लॉक था। बेटी तनु के पढ़ाई करने की सोचकर बाहर गार्डन में कुर्सी पर बैठ गया।

रात करीब 2.30 बजे हरकेश ने तीसरी बार कॉल किया। कॉल उठाते ही हरकेश ने तनु के सुसाइड करने के बारे में बताया। कॉल सुनते ही मैं दौड़कर स्टडी रूम पर पहुंचा। तनु को काफी आवाज लगाई और गेट खटखटाया। अंदर से कोई जबाव नहीं मिला। पीछे खिड़की से अंदर झांक कर देखने पर तनु फंदे से लटकी मिली।

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के दोस्त को भेजा था मैसेज…

नानगराम ने बताया- बेटी तनु के सुसाइड के बारे में कॉल कर हरकेश से पूछताछ की। हरकेश ने उसे बताया कि वह तनु के साथ बीएड कॉलेज में पढ़ता था। दोनों अच्छे दोस्त थे। अंकित नाम का लड़का तनु का बॉयफ्रेंड है, जो अजय के नाम से फेक आईडी से उससे बातचीत करता है। रात को तनु ने बॉयफ्रेंड अंकित को खुद सुसाइड करने के बारे में बताया।

बॉयफ्रेंड अंकित ने ही हरकेश को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर तनु के सुसाइड करने के बारे में बताया। उसने ही आपके मोबाइल नंबर देकर बताने का मैसेज किया था। कुछ देर बाद ही अंकित ने हरकेश को किया मैसेज डिलीट कर दिया।

New Project 2023 08 24T145845.234 | Sach Bedhadak

चैटिंग में युवती ने लिखी दूर होने की बात…

पिता नानगराम ने बताया कि अंकित चौधरी नाम का लड़का खुद फेक आईडी के साथ ही दूसरी आईडी से लड़कियों से बात करता था। आरोपी अंकित चौधरी उसकी बेटी तनु पर शक करता था। उसके दोस्त से बात करने से मना करता था। इस पर दोनों में कहासुनी भी हुई थी। तनु ने उससे दूर रहने की बात भी कही थी। अंकित से परेशान होकर उसकी बेटी ने सुसाइड का कदम उठाया है। अंकित से बात नहीं करना चाहती थी।

New Project 2023 08 24T145926.458 | Sach Bedhadak

पिता की शिकायत पर पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *