Parineeti-Raghav wedding: परी इस दिन लेंगी राघव चड्‌ढ़ा के साथ 7 फेरे, राजस्थान में शादी और…!

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्‌ढ़ा लंबे वक्त से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पे साधे हुए हैं। सगाई के बाद से ही दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, अब उनकी शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है।

Parineeti Chopra | Sach Bedhadak

Parineeti Chopra and politician Raghav Chadha wedding date: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कब आप नेता राघव चड्‌ढ़ा के साथ राजस्थान में 7 फेरे लेगी इस बात का ऐलान हो गया है। सगाई के बाद ये यह जोड़ा टॉक ऑफ द टाउन में चर्चा में बना है। दोनों ने लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है। दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक क्षेत्र तक कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। इस जोड़े की सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं, परिणीति और राघव की सगाई के बाद अब लोगों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि परिणीति और राघव की शादी की डेट भी फानइल हो गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2’ के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल में दहाड़ेंगे सनी देओल, पहला पार्ट हुआ था सुपर डुपर हिट

इस दिन राघव चड्‌ढ़ा की हो सकती है परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढ़ा की शादी की तारीख को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये लव बर्ड्स इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों इसी साल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, अभी तक वेडिंग डेट को लेकर दोनों की तरफ से किसी तरह का ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं किया गया है। एक हफ्ते पहले शुरू हो जाएगी शादी की तैयारियां रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के करीब एक सप्ताह पहले से उनकी शादी की जुड़ी सभी रस्में शुरू हो जाएंगी। वहीं, उनकी शादी काफी ग्रांड तरीके से होगी। शादी में दोनों के परिवार वालों और खास मेहमानों के अलावा बॉलीवुड और राजनीतिक इंडस्ट्री के लोग शामिल हो सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 Collection Day 9: ‘गदर 2’ ने तोड़ा, पठान, द कश्मीर फाइल्स और बाहुबली का रिकॉर्ड, 9वें दिन की

राजस्थान में होगी ये ग्रैंड शादी

इस बीच खबरें आ रही है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी राजस्थान में होगी। दोनों ने कुछ वक्त पहले उदयपुर में पर्यटन विभाग से डिप्टी डायरेक्टर से मुलाकात कर अच्छी जगहों और होटलों के बारे में जानकारी ली थी। इसके बाद से इस जोड़े के राजस्थान में शादी करने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *