Babar Azam ने भारतीय एंकर को दिया ऐसा जवाब, दुनिया भर में फिर हुई PAK की बेइज्जती!

Babar Azam on Riddhima Pathak : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अभी लंका प्रीमियर लीग खेल रहे है। इस टूर्नामेंट में उन्होंने कुछ…

babar Azam 1 1 | Sach Bedhadak

Babar Azam on Riddhima Pathak : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अभी लंका प्रीमियर लीग खेल रहे है। इस टूर्नामेंट में उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं किया है। LPL 2023 में बाबर आजम ने एक शतक जरूर जड़ा है, लेकिन उनके खेल में वो नजर नहीं आया, जिसके लिए वो जाने-जाते हैं। बाबर आजम लंका प्रीमियर लीग में अपनी टीम को प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंचा सके है। गॉल टाइटंस के खिलाफ बाबर आजम 12 गेंदों में 6 रन ही बना सके है। अपनी बैटिंग के कारण से बाबर आजम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन बाबर आजम अपने एक इंटरव्यू को लेकर भी जमकर ट्रोल हो रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

द्धिमा पाठक ने लिया बाबर आजम का इंटरव्यू
बाबर आजम ने कोलंबो के मैच के दौरान भारतीय एंकर रिद्धिमा पाठक का इंटरव्यू दिया। इस दौरान रिद्धिमा के एक सवाल पर कुछ ऐसा जवाब दिया है, जिसे सुनकर फैंस उनके ऊपर भड़क गए है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है, आइए जानते हैं कि वो कौनसा सवाल क्या था और पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम ने क्या जवाब दिया है?

Ridhima Pathak 01 | Sach Bedhadak

एंकर रिद्धिमा पाठक ने बाबर आजम से सवाल पूछा, आज आपकी टीम के लिए बड़ा मैच है और फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, आखिरकार ऐसा क्या हुआ? इस सवाल पर बाबर आजम ने कहा, कुछ नहीं, पिच अच्छी है और हमें एक अच्छी पार्टनरशिप की जरूरत है, बाबर आजम का यह जवाब फैंस को रास नहीं आया है और फैंस उनके ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Babar | Sach Bedhadak

लंका प्रीमियर लीग (LPL) में बाबर आजम का प्रदर्शन
बाबर आजम (Babar Azam) लंका प्रीमियर लीग 2023 में फेल रहे है। यह खिलाड़ी 8 मैचों में 261 रन ही बना सकता है। इस दौरान उनका औसत 32.62 रहा है। बाबर आजम के बल्ले से शतक तो निकला लेकिन उस शतक के बाद से उनका बल्ला शांत हो गया है। परिणाम उनकी टीम लंका प्रीमियर लीग की अंक तालिका में लास्ट नंबर पर है। कोलंबो ने 8 मैचों में केवल 3 में जीत दर्ज की है और 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *