77th Independence Day : सचिन तेंदुलकर से लेकर साक्षी मलिक तक, इन खिलाड़ियों ने स्वतंत्रता दिवस पर दीं शुभकामनाएं

77th Independence Day : देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, ऐसे में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों ने मंगलवार को इस अवसर पर अपनी…

sachin 4 | Sach Bedhadak

77th Independence Day : देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, ऐसे में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों ने मंगलवार को इस अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दीं। क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, मिताली राज, पीवी सिंधु, विराट कोहली, रवींद्र जड़ेजा, युवराज सिंह और कई अन्य एथलीटों ने सोशल मीडिया पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साथी देशवासियों को शुभकामनाएं दीं।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी बधाई

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, मैं अपने भारत से प्यार करता हूं। दुनिया भर में फैले मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

विराट कोहली ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर लिखा, सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु ने रियो ओलंपिक के रजत पदक जीतने वाले क्षण की अपनी पुरानी फोटो शेयर की और उन्होंने लिखा है: इस स्वतंत्रता दिवस पर, मैं अपने सभी साथी भारतीयों को हार्दिक पांड्या शुभकामनाएं भेजती हूं। मंच पर कई बार तिरंगे को ऊंचा उठाना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान रहा है।

भारतीय पुरुष क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट किया, तिरंगे का अर्थ शब्दों से कहीं अधिक है। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

भारतीय अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने एक्स पर एक वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा है, अपनी आजादी का जश्न मनाएं। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

जन गण मन की ध्वनि सुनकर मेरे मन को बहुत शांति मिलती है, यह हमें अपने सुंदर और अविश्वसनीय रूप से विविध देश का प्रतिनिधित्व करने में गर्व की याद दिलाती है। यहां सामूहिक आशा है कि हम अपने महान राष्ट्र को एक ही समय पर एक कदम आगे बढ़ाते रहेंगे।

भारतीय टीम के 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा, ऐसा राष्ट्र जिसकी तुलना किसी और से नहीं की जा सकती, सम्मान की तुलना किसी से नहीं की जा सकती। सभी को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! हमारा देश आगे बढ़ता रहे और चमकता रहे और हम इसके गौरव में योगदान देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कोशिश करें!

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा, मेरे साथी भारतीयों को #स्वतंत्रतादिवस की शुभकामनाएं! आइए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का सम्मान करें और विविधता में एकता की भावना को संजोएं। विविधता में एकता का प्रतीक, तिरंगा हमेशा ऊंचा लहराता रहे। #जयहिंद!

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने लिखा, हमारे गौरवशाली राष्ट्र के हर कोने से, हम भारतीय होने के सार का जश्न मनाने के लिए एक साथ आते हैं। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! हमारा तिरंगा हमेशा ऊंचा रहे। जय हिंद!

भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, हमारी आजादी के लिए लड़ने वाले सभी लोगों के बलिदान का सम्मान करते हुए और उन्हें याद करते हुए, हमारा तिरंगा हमेशा ऊंचा रहे।

ओलम्पिक पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक ने भी अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हमारे देश का झंडा हमेशा ऊंचा रहे और हम उन लोगों के साहस और बलिदान को याद रखें जिन्होंने इसे संभव बनाया। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद! जय भारत!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *