अजमेर की युवती से दरिंदगी, तीन युवकों ने बहला-फुसलाकर जंगलों में ले जाकर किया गैंगरेप

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन आरोपियों ने युवती को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया। आरोपियों…

New Project 2023 07 20T144231.348 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन आरोपियों ने युवती को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया। आरोपियों ने युवती को अलग-अलग जगहों पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने मदनगंज थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने दुष्कर्म गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मदनगंज थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (20) युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि 20 जून को शाम को भैरू रावत और मुकेश रावत बाइक लेकर आए। दोनों युवकों ने उसे मां से मिलने की कहकर झांसे में लेकर बहला-फुसलाकर बाइस से खोड़ा गणेश रोड पर ले गए।

वहां पहुंचकर मुकेश रावत ने अपने एक और साथी श्रवण रावत को फोन कर बुला लिया। तीनों आरोपियों ने उसे हाउसिंग बोर्ड के जंगलों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। तीनों आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर रखा। युवती के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे तो तीनों आरोपी उसे डरा-धमका कर केकड़ी ले गए और वहां से ब्यावर रोड पर एक दुकान में ले गए। आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी भैरू ने उसे बस में श्रवण के साथ बैठाकर पुष्कर रोड लेकर गए। यहां से युवती को महेंद्र रावत के घर ले गए और बंधक बना रखा। 20 जुलाई को श्रवण रावत का भाई और महेंद्र रावत उसे खोड़ागणेश रोड स्थित गेट पर छोड़ कर चले गए। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मदनगंज थाने में गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *