पंजाब की युवती से जयपुर में दरिंदगी, Facebook पर बने दोस्त ने होटल में बुलाकर किया रेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में पंजाब की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी फेसबुक फ्रेंड ने दोस्ती कर मिलने के बहाने पंजाब…

New Project 2023 07 13T115620.007 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में पंजाब की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी फेसबुक फ्रेंड ने दोस्ती कर मिलने के बहाने पंजाब से जयपुर बुलाया। आरोपी फ्रेंड ने शादी का वादा कर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी फ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

शादी का झांसा आरोपी युवक ने जयपुर के कई होटलों में ले जाकर देहशोषण किया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने युवती के अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया की पंजाब निवासी एक युवती (26) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल-2019 में फेसबुक के जरिए उसकी मुलाकात अलवर निवासी उमेश शर्मा से हुई थी। उमेश शर्मा जयपुर में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

मार्च-2019 में आरोपी उमेश ने युवती को मिलने के लिए जयपुर बुलाया। पंजाब से जयपुर मिलने आने पर आरोपी उमेश ने युवती को शादी के लिए प्रपोज करके मालवीय नगर स्थित होटल में ले गया। शादी का वादा कर आरोपी उमेश शर्मा ने होटल में उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी उमेश शर्मा ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। शादी करने का झांसा देकर आरोपी उमेश शर्मा करीब 2 सालों तक जयपुर के होटलों में ले जाकर उसका देहशोषण करता रहा।

मार्च-2022 में युवती पढ़ने के लिए जयपुर आ गई। आरोपी युवक ने मानसरोवर इलाके में उसे लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर उसका देहशोषण करने लगा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *