सिनेमा हॉल में फिल्म देख रहे थे मियां-बीवी, इंटरवल के बाद पति की बदल गई जिंदगी! जानें पूरा मामला

जयपुर। राजधानी जयपुर में शादी के 10 दिन बाद ही एक दुल्हन अपने पति को छोड़कर भाग गई। नई नवेली दुल्हन को पति शादी के…

sb 1 2023 07 04T163359.050 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में शादी के 10 दिन बाद ही एक दुल्हन अपने पति को छोड़कर भाग गई। नई नवेली दुल्हन को पति शादी के बाद फिल्म दिखाने लाया था। फिल्म में ब्रेक के दौरान पत्नी ने पीने के लिए पानी मांगा। पति जैसे ही पानी बोतल लेने गया तो पत्नी पीछे से फरार हो गई।

पति वापस लौटा तो पत्नी सीट पर नहीं दिखने पर इधर-उधर तलाश किया, लेकिन वहीं कहीं नहीं मिली। पीड़ित दूल्हे ने आदर्श नगर थाने में पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने जब महिला की तलाश की तो वह पीहर में मिली। शाहपुरा थाने पहुंची दुल्हन ने शादी से खुश नहीं होने के कारण पति को छोड़कर आना बताया है।

आदर्श नगर थाना पुलिस ने बताया कि सीकर के रींगस निवासी एक युवक (33) ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। युवक ने शिकायत में बताया कि 25 जून को उसकी शादी शाहपुरा निवासी एक युवती (33) से हुई थी। शादी के 7 दिन बाद युवक अपनी पत्नी को जयपुर घूमाने के लिए सोमवार सुबह घर से निकला था।

जयपुर के आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर मॉल में सुबह 11 बजे फिल्म देखने पहुंचे थे। दोनों पति-पत्नी दोपहर 12 से 3 बजे वाला शो देख रहे थे। दोपहर 1:30 बजे फिल्म के ब्रेक के दौरान उसकी पत्नी ने पीने के लिए पानी मांगा। इस पर पति पानी की बोतल लेने के लिए हॉल से बाहर आ गया। तभी, पीछे से नई नवेली दुल्हन पिक्चर हॉल में पति को छोड़कर भाग गई।

ढूंढता हुआ पुलिस तक पहुंचा पति…

कुछ देर बाद जब पति पानी की बोतल लेकर पहुंचा तो पत्नी सीट से गायब मिली। पिक्चर हॉल में इधर-उधर ढूंढने के साथ मॉल में पत्नी को ढूंढा। मॉल से बाहर निकलकर पत्नी का का हुलिया बताकर लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि मॉल के बाहर खड़े एक टेम्पो में बैठकर वह ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड गई है। बस स्टैंड पहुंचकर पूछताछ करने पर लोक परिवहन बस में बैठकर दिल्ली की ओर जाने का पता चला। पत्नी के लापता होने पर पीड़ित पति ने आदर्श नगर थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज करवाई।

पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस ने हुलिए के आधार पर महिला की तलाश शुरू की। पुलिस ने जयपुर जिले की सीमा से लगते हुए सभी थानों में सूचित किया। इस दौरान शाहपुरा थाना पुलिस से रात को दुल्हन के मिलने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो बताया कि वह पिक्चर हॉल में मौका मिलने पर पति को छोड़कर चली गई। नारायण सिंह सर्किल से वह बस में बैठकर शाम को शाहपुरा स्थित अपने पीहर पहुंच गई। पीहर पहुंचने के बाद खुद ही शाहपुरा थाने जाकर पुलिस को बताया। पुलिस ने बिना बताए जाने के बारे में पूछने पर दुल्हन ने बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *