वेस्टइंडीज दौरे में जगह नहीं मिलने पर बागी हुए Ravi Bishnoi, अचानक लिया ये बड़ा फैसला

Ravi Bishnoi : भारतीय टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई आगामी घरेलू सीरीज में राजस्थान की टीम बजाय गुजरात के लिए खेलेंगे। गेंदबाज ने सोशल…

ravi vish 01 | Sach Bedhadak

Ravi Bishnoi : भारतीय टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई आगामी घरेलू सीरीज में राजस्थान की टीम बजाय गुजरात के लिए खेलेंगे। गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने गुजरात क्रिकेट संघ (GCA) की ड्रेस कोड में अपनी तस्वीर भी स्टोरी पर शेयर की है और केंप्शन में लिखा है, ‘नई शुरूआत।’ बिश्नोई ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे खेला था। वो साल 2022 में एशिया कप में भारतीय टीम का भाग थे। लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने गए। जोधपुर के 22 वर्षीय खिलाड़ी ने 10 टी20 और एक वनडे खेला है, इसके अलावा आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए 16 विकेट झटक चुके है। उन्होंने पिछले सीजन में राजस्थान के लिए एक प्रथम श्रेणी मैच खेला था।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

ravi 1 | Sach Bedhadak

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं मिली टीम इंडिया में जगह
रवि बिश्नोई को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है, भारतीय सेलेक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया है। उन्हें वनडे स्क्वॉड में भी जगह नहीं मिली है। जबकि कुछ महीने बाद ही एशिया कप और वर्ल्ड कप होने वाला हैं। इसका मतलब है कि रवि बिश्नोई बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट की प्लान लिस्ट में नहीं है। स्क्वॉड में रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को जगह मिली है।

ravi 2 | Sach Bedhadak

रवि बिश्नोई का आईपीएल, वनडे, टी20 करियर
अगर रवि बिश्नोई के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 52 मैच खेले है। जिसमें उन्होंने 7.59 की इकोनमी की रन रेट से कुल 53 विकेट चटकाए है। इसके अलावा उन्होंने 10 टी20 मुकाबले खेले है और 16 विकेट लेने में सफल रहे है। वहीं रवि बिश्नोई ने अपने वनडे करियर में केवल 1 मैच खेला है। जिसमें भी उन्होंने 1 विकेट चटकाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *