कृति सेनन ने पहले फोटोशूट के दौरान कर दी ऐसी गलती, फूट-फूट कर रोते हुए घर पहुंची एक्ट्रेस

Adipurush एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने कॅरियर की शुरुआत में हुए एक अजीब घटना को जिक्र करते हुए बताया कि उस उनके साथ क्या बिती थी। उन्होंने बताया वो रोते हुए घर आई थीं।

Kriti Sanon | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में बनी हु़ई है। कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। कृति सेनन माता सीता के किरदार में लोगों को खूब इंप्रेस कर रही हैं। फिलहाल स्टार फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, उन्होंने बताया कि उनके पहले फोटोशूट (kriti sanon first photo shoot) के दौरान ऐसा कुछ हुआ था कि वह रोने तक लग गई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-Urfi Javed ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर ढहाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने अपने कॅरियर के शुरुआती दौर का एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनके पहले फोटोशूट के दौरान ऐसा कुछ हुआ था कि वह फूट-फूट कर रोई थीं। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट मिला था। लेकिन वो फोटोशूट उनकी उम्मीद के मुताबिक सही नहीं हुआ था तो वह रो पड़ी थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-100 करोड़ से बस कुछ ही कदम दूर है ‘द केरल स्टोरी’, 7वें दिन भी की धमाकेदार कमाई

कृति ने बताया कि वो अपने पहले फोटोशूट के दौरान बहुत नर्वस थीं। कृति के मुताबिक, मैंने शूट के दौरान कुछ गड़बड़ कर दी थी और मैं घर रोते हुए पहुंची थी। मुझे इस पर काफी अफसोस हो रहा था कि मैंने पहला फोटोशूट ठीक से नहीं किया। कृति सेनन के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में आई तेलुगु फिल्म ‘ Nenokkadine’के जरिए डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ महेश बाबू थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘आदिपुरुष’ और ‘द क्रू’ रिलीज होने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *