100 करोड़ से बस कुछ ही कदम दूर है ‘द केरल स्टोरी’, 7वें दिन भी की धमाकेदार कमाई

एक्ट्रेस अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ओपनिंग डे से ही लगातार धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं।

the Kerala Story Box Office Collection Day 7 | Sach Bedhadak

मुंबई। एक्ट्रेस अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ओपनिंग डे से ही लगातार धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं। विवादों के बीच रिलीज हुई इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया है तो वहीं कुछ राज्यों में फिल्म की रिलीज को बैन कर दिया है। हालांकि, विवादों का इस फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है। दरअसल, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ते हुए धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं। फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘द केरला स्टोरी’ ने छठे दिन किया धमाकेदार कलेक्शन, अदा शर्मा ने छत पर लगाए ऐसे ठुमके

ट्रेड एनालिस्ट सचनिक के अनुसार, ‘द केरल स्टोरी’ ने सातवें दिन 12 करोड़ रुपए की कमाई की है, जो कि छठे दिन के बराबर है। हालांकि अगर पूरे हफ्ते की कमाई को देखे तो यह फिल्म अब तक 80.86 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। इस तरह से यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने से महज 20 करोड़ रुपए ही दूर है।

यह खबर भी पढ़ें:-मैं ग्रे-शेडेड, कॉम्प्लेक्स भूमिकाएं सबसे अच्छे से निभाता हूं: करनवीर बोहरा

‘द केरला स्टोरी’ ने ऐसे की कमाई

सुदीप्पो सेन की इस विवादित फिल्म ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 8.03 करोड़, शनिवार को 11.22 करोड़ रुपए, रविवार को 16.40 करोड़ रुपए, सोमवार को 10.07 करोड़ रुपर, मंगलवार को 11.14 करोड़ रुपए, बुधवार को 12 करोड़ रुपए और 13वें दिन भी 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर अब तक फिल्म 68.86 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। यह फिल्म शतक लगा सकती है यानी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *