एक करोड़ रुपये का ‘दिल’ खा गई ये महिला! दोस्तों के सच्चाई बताने पर बहुत पछताई

नई दिल्ली। कहते है कि इंसान की किस्मत अगर अच्छी होतो वह रातो रात मालामाल बन सकता है। वहीं अगर इंसान के बुरे दिन चल…

New Project 2023 02 26T162232.201 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। कहते है कि इंसान की किस्मत अगर अच्छी होतो वह रातो रात मालामाल बन सकता है। वहीं अगर इंसान के बुरे दिन चल रहे हो तो एक झटके में करोड़ों रुपये भी गंवा देता है। ब्रिटेन में रहने वाली महिला के साथ हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। महिला एक दिल खा गई जिसके चलते उसने एक झटके में एक करोड़ रुपये गंवा दिए।

जी हां, आप शायद इस बात पर यकीन ना करें, लेकिन ये सच है। दरअसल, ब्रिटेन में रहने वाली महिला ने स्नैक्स के पैकेट खरीदा था। इस पैकेट में दिल शेप वाला चिप्स निकला जिसे महिला ने खा लिया। बाद में महिला को पता चला कि दिल शेप वाले चिप्स की कीमत एक करोड़ रुपये थी। महिला को सच्चाई पता चली तो वह बहुत पछताई। महिला ने एक ही झटके में करोड़ों रुपये जीतने का अवसर गंवा दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- भतीजे की शादी में चाचा ने की नोटों की बारिश, कुछ ही देर में उड़ा दिए लाखों रुपये, वीडियो वायरल

‘द मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन की रहने वाली महिला का नाम डॉन सैगर है। 40 वर्षीय डॉन सैगर ने एक स्नैक्स का पैकेट खरीदा था। स्नैक्स के पैकेट में उसे दिल शेप वाली एक चिप्स मिली। उस समय महिला को इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह अकेला चिप्स उन्हें एक झटके में एक करोड़ रुपये जीता सकता है। इस दिल शेप वाले चिप्स की कीमत 99 लाख 50 हजार रुपये थी। जब महिला को असलियत पता चली तो उनके पास पछताने के सिवा कोई और चारा नहीं था। डॉन सैगर ब्रिटेन के एक सुपरमार्केट में काम करती हैं। 15 फरवरी को वह अपने दो बच्चों के साथ नौकरी पर गई थीं। नौकरी में जाते समय उसके पास समय बचा हुआ था। ऐसे में डॉन सैगर के बच्चों ने कुछ खाने के लिए जिद की।

New Project 11 | Sach Bedhadak

जिसके बाद डॉन सैगर ने ‘रेडी सॉल्टेड’ नाम की चिप्स का एक पैकेट खरीदा। यह आलू के चिप्स का पैकेट था। डॉन सैगर वहां बैठकर चिप्स खाने लगीं। इस दौरान उनके हाथ में एक अजीबोगरीब शेप वाली चिप्स आई। इसकी शेप दिल के शेप की तरह थी। महिला को इस चिप्स के शेप का पैकेट इतना शानदार लगा कि उन्होंने मोबाइल पर इसकी फोटो क्लिक करके खा लिया।

यह खबर भी पढ़ें:- ससुराल गई दो बहनों की विदाई में पूरा गांव बना साक्षी, पुलिस प्रशासन रहा मौके पर मौजूद

इसके बाद उन्होंने चिप्स का शेप खींची फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, लेकिन जब फोटो को उनके दोस्तों ने देखा वो भी हैरान रह गए। डॉन सैगर के दोस्तों ने उसे यह चिप्स न खाने की चेतावनी दी। डॉन सैगर के दोस्तों ने बताया कि ‘वॉकर्स कंपनी’ ने यूनिक हार्ट शेप वाला चिप्स लाकर देने वाले को 99.50 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। सैगर को जब यह मालूम हुआ तो वह हैरान रह गई। उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। डॉन सैगर के पास अब पछताने के सिवा कुछ नहीं बचा था। कंपनी का ऑफर 20 मार्च तक था, जिसे उन्होंने गंवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *