भरतपुर पुलिस से बचना नामुमकिन, आरोपियों के वीडियो शेयर कर लिखा- ‘डॉन हो या पुष्पा पुलिस के आगे झुकेगा’

भरतपुर। प्रदेश में हिस्ट्र्रीशीटर माफियाओं और आदतन अपराधियों पर लगाम कसने के लिए राजस्थान पुलिस ने ऑपरेशन वज्र प्रहार चलाया हुआ है। इसके तहत राजस्थान…

New Project 2023 05 21T155319.798 | Sach Bedhadak

भरतपुर। प्रदेश में हिस्ट्र्रीशीटर माफियाओं और आदतन अपराधियों पर लगाम कसने के लिए राजस्थान पुलिस ने ऑपरेशन वज्र प्रहार चलाया हुआ है। इसके तहत राजस्थान पुलिस पूरे प्रदेश में हिस्ट्रीशीटरों और आदतन अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है। राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। भरतपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। भरतपुर पुलिस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- डॉन हो या पुष्पा, पुलिस के आगे झुकेगा भी और टूटेगा भी। बता दें कि भरतपुर अधीक्षक श्याम सिंह की कार्यशैली की लोग अब तारीफ करने लगे है। उनकी कार्यशैली से अब अपराधियों में डर और आमजन में विश्वास नजर आने लगा है। भरतपुर में जो भी अपराध हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी का खुलासा भी किया गया है।

इसी कड़ी में भरतपुर पुलिस ने दो आरोपियों का वीडियो एडिट करके ट्वीट किया है। एक वीडियो में एक युवक देसी कट्टे के साथ अलग-अलग तरीके से बैठा और खड़ा दिखाई दे रहा है। वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में डॉन फिल्म का डायलॉग? डॉन का इंतजार तो 11 मुल्कों की पुलिस कर रही है, लेकिन डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है।

इसके बाद वीडियो का अगला पार्ट शुरू होता है, जिसमें एक युवक लंगड़ाता हुआ चल रहा है, जिससे दो पुलिसकर्मी पकड़कर थाना परिसर की भीतर ले जाते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में ‘दिल बहलता है मेरा, आपके आ जाने से…।’ वीडियो के नीचे लिखा है भरतपुर पुलिस से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है।

बता दें कि 17 मई को आरडी गर्ल्स कॉलेज के पास फायरिंग करने का आरोपी बंटी जाट निवासी नगला खुशहाल थाना चिकसाना का है। जिसे गिरफ्तार कर मथुरा गेट थाना में ले जाया जा रहा है। आरोपी से एक अवैध देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस 315 बोर जब्त किया गया है। गौरतलब है कि 17 मई को आरडी गर्ल्स कॉलेज के पास हुई फायरिंग के मामले में अजय निवासी झामरी ने दो बाइक सवार लोगों के विरुद्ध फायरिंग का मामला दर्ज कराया था। गोली अजय की जांघ में लगी थी। बाइक सवार फायरिंग कर वहां से फरार होने में कामयाब हो गए थे। इस मामले में एक आरोपी हेमू को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।

वहीं दूसरे वीडियो में बाइक और कार पर एक युवक दिख रहा है, जिसके बैक ग्राउंड में ‘पुष्पा झुकेगा…’ नहीं तो वहीं वीडियो के दूसरे पार्ट में युवक लंगड़ाता हुआ चल रहा है, जिसके बैकग्राउंड में ‘तेरी झलक…’ गाना चल रहा है। यह वीडियो सचिन निवासी मडरपुर का है। जो कि जघीना गेट के पास एक व्यक्ति सौरभ पर फायरिंग करने का आरोपी है। इन वीडियो को देखने के बाद लगता है भरतपुर पुलिस अपराधियों में भय पैदा करना चाहती है।

भरतपुर पुलिस अधीक्षक की हो रही सराहना…

भरतपुर पुलिस की अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और ट्वीट के जरिए वीडियो शेयर करते हुए अपराधियों में भय पैदा करने और आम जनता में विश्वास करने के लिए भरतपुर पुलिस द्वारा ट्वीट के जरिए यह वीडियो शेयर किया गया है भरतपुर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह की काफी सराहना की जा रही है।

भरतपुर पुलिस का अपराधियों को संदेश…

बता दें कि भरतपुर जिले में आए दिन लूटपाल और फायरिंग की घटना सामने आ रही है। बदमाश कानून को अपने हाथ में लेकर खुलेआम फायरिंग गुंडागर्दी मारपीट लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अब पुलिस उन आरोपियों में डर पैदा करना चाहती है। सोशल मीडिया पर अपराधियों के वीडियो पोस्ट कर पुलिस दिखाना चाहती है कि कानून से बड़ा कोई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *