MG Gloster SUV : भारत में लॉन्च हुई Gloster का एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

MG Gloster SUV : ब्रिटिश कंपनी एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को एमजी ग्लॉस्टर के एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।…

MG 1 | Sach Bedhadak

MG Gloster SUV : ब्रिटिश कंपनी एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को एमजी ग्लॉस्टर के एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी की तरफ से मैटल ब्लैक रंग का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ ही कई जगहों पर रेड कलर्स का इस्तेमाल भी किया गया है। इसके इस प्रीमियम SUV को अलग पहचान मिलेगी। इस नए मॉडल की कीमत 40,29,800 रुपए के एक्स-शोरुम प्राइस की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-रॉकेट बना इस शुगर मील का शेयर, 1 लाख के बनाए 10 लाख, मार्च तिमाही में हुआ बंपर मुनाफा

MG 1 | Sach Bedhadak

MG एसयूवी की डिजाइन और इंटीरियर
एमजी मोटर ने इस कार पर मैटल ब्लैक रंग का उपयोग किया है, जिसके साथ ही कई जगहों पर रेड कलर्स का इस्तेमाल भी किया गया है। आईकॉनिक 2 डब्लूडी, 4 डब्लूडी, न्यू ग्लॉस्टर और इंटरनेट इनसाइड एम्ब्लेम्स को मेटल ब्लैक और मेटल ऐश कलर्स से हाइलाइट किया गया है।

इस कार के इंटीरियर में भी ब्लैक स्टॉर्म थीम रखी गई है। डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री को भी ब्लैक और टैन ब्राउन इंटीरियर की जगह ब्लैक और रेड कलर का एसेंट दिया गया है। डीजल इंजन को टर्बो और ट्विन टर्बो के विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है। दोनों ही इंजन को 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है।

gloster | Sach Bedhadak

जानिए कितना पावरफुल है MG एसयूवी का इंजन

एसयूवी में एमजी ग्लॉस्टर के एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन की तरफ से BS-6 फेज-2 अपडेटिड 2 लीटर का इंजन दिया गया है। एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म को अपनी लोकप्रियता बढ़ाने में मदद करने के लिए आकर्षक दृश्य परिवर्धन पर निर्भर है। एमजी मोटर इंडिया के उप प्रबंध निदेशक गौरव गुप्ता ने कंपनी द्वारा जारी एक प्रेस बयान में कहा, “एडवांस्ड ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म एसयूवी के प्रति उत्साही लोगों के बीच स्वस्थ स्तर का उत्साह पैदा करने के लिए तैयार है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *