महिला को भगाकर ले जाने पर युवक को दी खौफनाक सजा, भाईयों ने नाक काटकर वीडियो किया वायरल

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला को भगाकर ले जाने के आरोप में युवक को खौफनाक…

New Project 2023 03 20T182243.064 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला को भगाकर ले जाने के आरोप में युवक को खौफनाक सजा दी गई। युवती के परिजनों ने युवक का अपहरण किया। इसके बाद युवक की नाक काट डाली। युवक की नाक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

अजमेर रेंज आईजी रूपिंदर सिंघ ने युवक का नाक काटकर विडियो वायरल करने के सनसनीखेज मामले का पर्दाफाश कर दिया। आईजी रूपिंदर सिंघ ने बताया कि मामले में पांच आरोपियों को नागौर व अजमेर पुलिस ने गिरफ्तार किया। वहीं गेगल थाना पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। आईजी रूपिंदर सिंघ ने बताया कि अजमेर के गेगल थाना क्षेत्र से रजिया नामक महिला और उसके साथ पिछले दो माह से पति की तरह रह रहे हमीद मिरासी का अपहरण करके ले जाने और नाक काटकर विडियो वायरल करने की सूचना मिली थी। आरोपियों द्वारा युवक की नाक काटते हुए का विडियो काफी विभत्स था।

ऐसे में अजमेर और पुलिस की टीमों को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस की टीमों ने काफी प्रयास करके पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस की जांच में सामने आया कि रजिया पूर्व से विवाहित है और जनवरी 2023 में वह हमीद के साथ चली गई थी। 23 जनवरी 2023 को परिजनों ने नागौर के मारोठ थाने में महिला की गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। महिला अजमेर जिले के इंडस्ट्रियल एरिया में वह एक युवक के साथ रह रही थी।

इसकी खबर जब महिला के भाइयों को लगी, तो वे खासे नाराज हो गए। युवक के साथ होने पर रजिया के पिता और भाई पुलिस को बिना बताए अंसल सिटी आए और दोनों का अपहरण कर मौलासर ले गए। यहां सुनसान जगह पर युवक को ले जाकर हाथ-पैर बांधकर धारदार हथियार से हमीद की नाक काट डाली। आरोपियों ने पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी बीरबल खान, इकबाल, हुसैन, अमीन और मेहरूद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। मामले में गेगल थाना पुलिस ने आईपीसी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *